• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान में सियासी घटनाक्रम के बीच पीएम नरेंद्र मोदी सिरोही में भरेंगे हुंकार, ऐसे रहेगा मोदी का कार्यक्रम

Google Oneindia News

जयपुर, 29 सितंबर। राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान दौरे पर आएंगे। पीएम मोदी अंबाजी में करीब 7 हजार करोड़ से ज्यादा की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर राजस्थान में हुंकार भरेंगे। सिरोही जिले के मानपुर में प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और भजन लाल शर्मा पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

narendra modi

Rajasthan : सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़, तंत्र विद्या करते दिखे 'जादूगर', जयपुर में नजर आए 'मोटा भाई'Rajasthan : सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़, तंत्र विद्या करते दिखे 'जादूगर', जयपुर में नजर आए 'मोटा भाई'

150 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का शिलान्यास और भूमि पूजन

150 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का शिलान्यास और भूमि पूजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को गुजरात के अंबाजी में जनसभा और फिर धाम के दर्शन करने के बाद राजस्थान की सीमा के आबूरोड में बनी मानपुर हवाई पट्टी पर आएंगे। यहां से मोदी अहमदाबाद और फिर नई दिल्ली जाएंगे। पीएम मोदी अंबाजी से आबू रोड तक 150 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम में जालौर, सिरोही और पाली के भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी होंगी शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी होंगी शामिल

पीएम मोदी के कार्यक्रम में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल होंगी। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वसुंधरा राजे को भी आमंत्रित किया गया है। वसुंधरा राजे 30 सितंबर को पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मानपुर जा सकती हैं।

गुजरात और राजस्थान चुनाव साधेंगे मोदी

गुजरात और राजस्थान चुनाव साधेंगे मोदी

गुजरात में इस साल दिसंबर और राजस्थान में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सीमावर्ती क्षेत्र के मतदाताओं को रिझाने के लिए पीएम मोदी का यह कार्यक्रम रखा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी इस यात्रा से गुजरात और राजस्थान के विधानसभा चुनाव को साधेंगे।

Comments
English summary
In midst political developments Rajasthan, PM Narendra Modi will fill Sirohi, Modi program will remain like this
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X