• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कांग्रेस हाईकमान के निर्देशों के बावजूद हो रही राजस्थान में बयानबाजी की बौछार, इन नेताओं ने की अनुशासनहीनता

|
Google Oneindia News

जयपुर, 4 अक्टूबर। कांग्रेस हाईकमान के राजस्थान के नेताओं की बयानबाजी पर रोक के बावजूद प्रदेश के नेता बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने हाईकमान की रोक के बावजूद बयानबाजी कर गुटबाजी को हवा दी है। आपको बता दें कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पिछले दिनों एक चिट्ठी जारी कर राजस्थान के नेताओं को पार्टी के आंतरिक मामलों और पार्टी के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की बात कही थी। बावजूद इसके राजस्थान में बयानबाजी का सिलसिला जारी है।

ashok gahlot

Rajasthan: अब दूर होंगी OBC आरक्षण की विसंगतियां, CM गहलोत ने दी सैद्धांतिक मंजूरीRajasthan: अब दूर होंगी OBC आरक्षण की विसंगतियां, CM गहलोत ने दी सैद्धांतिक मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने याद दिलाई पायलट की बगावत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने याद दिलाई पायलट की बगावत

पिछले दिनों राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बीकानेर दौरे के दौरान मीडिया को बयान देकर पायलट की बगावत का जिक्र किया था। इसके बाद जयपुर में गांधी जयंती के मौके पर मीडिया की मौजूदगी में अशोक गहलोत ने जयपुर आए पर्यवेक्षकों पर सवाल उठाए थे। गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस के पर्यवेक्षक कांग्रेस अध्यक्ष की सोच और व्यवहार के ढंग से काम करें। ताकि ऑरा बना रहे।

पायलट से मुलाकात के बाद खाचरियावास ने दिया बयान

पायलट से मुलाकात के बाद खाचरियावास ने दिया बयान

दिल्ली से जयपुर लौटने के बाद सचिन पायलट गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात करने उनके आवास पर गए थे। इसके बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सचिन पायलट उनसे मिलने आए थे। वह बैठकर भजन कीर्तन नहीं कर रहे थे। सारे मुद्दों पर बातचीत ही हो रही थी। बातचीत क्या हुई है। यह बताने का विषय नहीं है। खाचरियावास ने कहा कि विधानसभा में पायलट उनके बगल वाली सीट पर बैठते हैं। तब भी उनकी आपस में बातचीत होती है। हालांकि खाचरियावास की इस बयान को पार्टी के भीतर की गुटबाजी से जोड़कर नहीं देखा जा रहा है।

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने की पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने की पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी

राजस्थान में चल रही शांति के बीच गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी की है। गुढ़ा ने कहा कि मानेसर जाने वाले पांच विधायकों को जब मंत्री बनाया जा सकता है तो पायलट को सीएम क्यों नहीं बनाया जा रहा है। मंत्री गुढ़ा ने पायलट के खिलाफ षडयंत्र रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे महाभारत में अभिमन्यु को बड़े-बड़े महारथियों ने साजिश करके घेरकर मारा था। ऐसी ही साजिश सचिन पायलट के साथ की गई है। गुढ़ा उदयपुरवाटी में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

Comments
English summary
Despite instructions Congress High Command, there rain rhetoric Rajasthan, these leaders made rhetoric
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X