• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Video: ग्रामीणों ने मंडला से सिवनी आ रही बस में लगाईं आग, बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

एमपी के सिवनी जिले में बाइक सवार की बस हादसे में मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए। मंडला से सिवनी आ रही हादसे वाली इस बस को गुस्साएं लोगों ने आग के हवाला कर दिया। काफी देर तनाव के हालात बने रहे और यातायात अवरुद्ध रहा।
Google Oneindia News
bus fire

एमपी के सिवनी के नजदीक भोमा गांव में अंधाधुंध रफ़्तार बस ने एक बाइक सवार ग्रामीण को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई, जिसके बाद गुस्साएं लोगों ने पहले तो बस में तोड़फोड़ की फिर उसे आग के हवाले कर दिया। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस बल पहुंचा। हल्का बल प्रयोग कर लोगों को तितर-बितर किया गया। अब हालात सामान्य हैं और अवरुद्ध यातायात भी चालू हो गया हैं।

seoni

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। किसी न किसी जिले में हर रोज कोई हादसा सड़क पर अपने निशान छोड़ रहा है। सिवनी जिले में भी तेज रफ़्तार बस ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया गया कि भोमा गांव के नजदीक यह घटना हुई। 50 वर्षीय डोलचंद परिहार बाइक से वापस गांव जा रहे थे, तभी मंडला की ओर से आ रही तेज रफ़्तार बस ने उसे कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। पहले से गुस्साएं लोगों ने बस में तोड़फोड़ की, फिर उसे आग के हवाले कर दिया।

बढ़ते तनाव को देखने हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। आग के हवाले बस होने के बाद दोनों ओर का यातायात बाधित भी बाधित हो गया था। गुस्साएं ग्रामीण वाहनों को निकलने नहीं दे रहे थे। सिवनी एसपी के मुताबिक हालात सामान्य हो गए है। आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ को समझाइश के बाद हटा दिया गया था। अवरुद्ध यातायात भी चालू हो गया। पुलिस के मुताबिक बस नंदन ट्रेवल्स की है। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं। उधर मृतक के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भिजवाया गया है। ग्रामीणों ने बस मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

ये भी पढ़े-Ratlam Accident: बेकाबू ट्रक का तांडव, सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 5 की मौत 10 घायलये भी पढ़े-Ratlam Accident: बेकाबू ट्रक का तांडव, सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 5 की मौत 10 घायल

Comments
English summary
Video Villagers set fire to bus coming from Mandla to Seoni, crushed the bike rider, died on the spot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X