• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वर्दी में छेद करवाकर कैदियों से संबंध बनाती थी अमेरिका की महिला जेलर, कोर्ट ने कैदियों के पास ही भेजा

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जुलाई 04: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक जेलर को बेहद अजीब गुनाह के लिए जेल भेजा गया है। महिला जेलर के ऊपर ऐसा मुकदमा चला है और फैसला आया है, जिसकी कल्पना भी अमेरिका के लोगों ने नहीं की होगी। कैलिफोर्निया की एक जेलर को 7 महीने जेल की सजा सुनाई गई है। जेलर पर आरोप है कि उसने अपनी पैंट में छेद करवाकर करीब दर्जन भर कैदियों के साथ शारीरिक संबंध कायम किया।

वर्दी में छेद करवाकर संबंध

वर्दी में छेद करवाकर संबंध

कैलिफोर्निया की आरोपी जेलर का नाम है टीना गोंजालेज, जिसकी उम्र 27 साल है और टीना के ऊपर आरोप लगा था कि उसने जेल के 11 कैदियों के साथ जिस्मारी रिश्ते बनाए थे और इसके लिए उसने अपने वर्दी में ही छेद करवा लिया था, ताकि संबंध बनाते वक्त कोई परेशानी ना हो। अभियोजकों ने कहा कि फ्रेस्नो काउंटी की सुधार अधिकारी 27 साल की टीना गोंजालेज ने जेल में कैदी के साथ 'संबंध' को आसान बनाने के लिए अपनी वर्दी में छेद कर लिया था। महिला जेलर गोंजालेज पर आरोप है कि उसने संबंध बनाने के लिए हिरासत में रखे गये एक कैदी के साथ विनती की थी और कैदी को संबंध बनाने के लिए राजी कर सके, इसके लिए वो कैदियों को शराब भी मुहैया कराती थी।

11 कैदियों से बनाए संबंध

11 कैदियों से बनाए संबंध

दरअसल, जब मामले का खुलासा हुआ तब 27 साल की जेलर टीना गोंजालेज बुरी तरह से फंस गई थी, लेकिन बाद में कोर्ट में कैदियों ने सहमति से संबंध बनाने की बात स्वीकार कर ली और टीना गोंजालेज को सिर्फ सात महीने की सजा सुनाई गई। डेली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक टीना गोंजालेज कैदियों को संबंध बनाने के लिए मना लेती थी और फिर उसे अवैध तरीके से शराब उपलब्ध करवाती थी, साथ ही जेल के अंदर दूसरी सुविधाएं भी उपलब्ध करवा देती थी। कोर्ट ने माना कि टीना गोंजालेज ने जो काम किया है, उससे पुलिस की वर्दी अपमानित हुई है और उसने वर्दी पहनकर अश्लील हरकतों को अंजाम दिया है, लिहाजा वो गुनहगार है।

कानाफुसी में हुआ था खुलासा

कानाफुसी में हुआ था खुलासा

टीना गोंजालेज की करतूत का खुलासा भी बेहद नाटकीय अंदाज में हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक टीना गोंजालेज के जेल में बंद कई कैदियों के साथ संबंध होने की बात पूरे जेल में फैल गई थी और जेल के अंदर कैदी कानाफुसी करने लगे थे, जिससे जेल के दूसरे अधिकारियों को टीना गोंजालेज की हरकत के बारे में पता चल गया और जब जेल के बाकी अधिकारियों को टीना गोंजालेज की पूरी हरकत के बारे में पता चला, तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। वहीं, टीना गोंजालेज के बॉस ने उसे एक अभद्र महिला कहा है और कहा है कि उसने पुलिस महकमे की मर्यादा को तार-तार कर दिया है।

कैदी को देती थी सुविधाएं

कैदी को देती थी सुविधाएं

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जब टीना गोंजालेज की हरकतों की खबर जेल के दूसरे अधिकारियों को लगी तो फिर टीना गोंजालेज की करतूतों की जांच होने लगी और फिर गहन जांच के बाद पता चला कि टीना गोंजालेज ने 11 कैदियों के साथ शारीरिक संबंध कायम किए थे और इसके लिए बकायदा उसने अपनी वर्दी में डिजाइनर छेद करवा लिया था, ताकि उसे आसानी हो। महिला जेलर ने इस दौरान कैदियों को कई तरह की सुविधाएं भी दी थी। एक कैदी क उसने रेजर दिया था, साथ ही किसी भी जांच के दौरान रेजर को छिपाने का तरीका भी बताया था। वहीं एक कैदी को महिला जेलर टीना गोंजालेज ने मोबाइल फोन भी दिया था। जब टीना गोंजालेज के फोन कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता चला कि टीना गोंजालेज काफी लंबे वक्त से उस कैदी के साथ जुड़ी हुई थी और संबंध बना रही थी।

करती थी अश्लील बातें

करती थी अश्लील बातें

जेल में बंद सभी 11 कैदियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने टीना गोंजालेज के बारे में कई राज खोल दिए। कैदियों ने बताया कि टीना गोंजालेज उनके साथ फोन पर अश्लील बातें भी करती थी। जांच के दौरान टीना गोंजालेज को कई मामलों में गुनहगार पाया गया है और कोर्ट ने माना कि टीना गोंजालेज की हरकतों की वजह से जेल के बाकी कर्मचारियों की जान खतरे में पड़ सकती थी और कोई कैदी टीना गोंजालेज का फायदा उठाकर किसी भी वारदात को अंजाम दे सकता था। वहीं, टीना गोंजालेज को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है

कोर्ट ने क्या कहा

कोर्ट ने क्या कहा

कोर्ट में सुनवाई के दौरान टीना गोंजालेज के वकील मार्टिन टैलिसनिक ने कहा कि उसका इरादा किसी भी जेल अधिकारी या कर्मचारी को नुकसान पहुंचाने का नहीं था और टीना गोंजालेज ने अपनी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने का काम किया है। वकील ने कहा कि 'टीना गोंजालेज की शादी टूट गई थी, जिसकी वजह से वो कमजोर हो गई थी।' वहीं, टीना गोंजालेज मामले पर सुनवाई के दजौकान जज इडियार्ट ने फ्रेस्नो काउंटी कोर्ट में गोंजालेज से कहा कि, 'आपने जो किया वह भयानक, बेवकूफी भरा था और आपने अपना करियर बर्बाद कर दिया है। 'लेकिन मैं यह भी मानता हूं कि लोग खुद को बेहतर बना सकते हैं और आपके पास भी अपनी जिंदगी को फिर से बेहतर बनाने का वक्त बचा हुआ है।'

यूक्रेन में महिला सेना के हील्स पर क्यों मचा है हंगामा ? ऊंची हील्स जूती के साथ किया परेडयूक्रेन में महिला सेना के हील्स पर क्यों मचा है हंगामा ? ऊंची हील्स जूती के साथ किया परेड

English summary
A female jailer in the US has been sentenced to 7 months in prison for having sex with inmates by piercing them in their uniforms.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X