मां और बेटी और पोती द‍िखती हैं एक ही उम्र की, क्‍या है ताईवान मह‍िलाओं की खूबसूरती का राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। ताईवान में एक ऐसी फैमिली है जहां की हर पीढ़ी की मह‍िलाएं हम उम्र की ही नजर आती हैं। अब आप पूछेंगे क‍ि ऐसा कैसे संभव है लेकिन ऐसा सौ प्रत‍िशत सच है। बहनें और उनकी मां लगभग-लगभग एक ही उम्र की नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे इंटरनेट की दुनिया पर खूब हो रहे हैं। दरअसल 41 साल के ल्‍यूर हसु, 36 साल की शेरॉन और 40 साल के फेफे की चर्चा इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर खूब छाई हुई है। इनकी दादी के भी लुक्‍‍‍स इनकी तरह ही हैं।

तीनों पीढ़ी की मह‍िलाएं द‍िखती हैं एक ही उम्र की

एक ही सी द‍िखती हैं उनकी मां और उनकी बेट‍ियां

41 साल की इंटीर‍ियर ड‍िजाइनर और फैशन ब्‍लॉगर ल्‍योर हसु की दो स‍िस्‍टर्स हैं एक की उम्र 36 साल है और दूसरी की उम्र 40 साल है। इसमें एक का नाम शेरॉन है और दूसरी का नाम फेफे है। ल्‍योर हसु तो देखने में यंग लगती ही हैं उसे साथ ही उनकी दोनों बहनों की अपनी उम्र का आधा से ज्‍यादा पड़ाव पार कर लेने के बाद भी ये दोनों 20 साल की ही द‍िखती हैं। वहीं इन दोनों की मां ज‍िसकी उम्र 63 साल है वो इन तीनों की बड़ी बहन की तरह ही नजर आती हैं।

वॉर्म वॉटर में छ‍िपा है इनकी खूबसूरती का राज 

इन सभी की फोटोज ताईवानीज मीड‍िया पर शेयर हुई हैं। ज‍िसने भी उनकी फोटो बस देखता ही रह गया इनके हुस्‍न और इनकी जवानी भरे लुक्‍स को। इन चारों हसु मह‍िलाओं को द फैमिली ऑफ फ्रोजन एजेस के नाम से भी पुकारा जाता है। जब इनसे पूछा गया क‍ि इनकी जवान लुक्‍स के पीछे क्‍या खास वजह है तो फ‍िलहाल इस पर उनका कहना है क‍ि पानी खूब पीती हैं। जब उनसे पूछा गया क‍ि वो खुद को जवान द‍िखाने के ल‍िए एक द‍िन में क‍ितना पानी पीती हैं। इसके ल‍िए उन्‍होंने बताया क‍ि वह ठंडे पानी से ज्‍यादा गर्म पानी पीती हैं। वह भी 300 से 500 एमएल तक। गर्म और गुनगुने पानी की मदद से वो खुद को यंग बनाए रखती हैं।

फैशन जगत में छाईं ये मह‍िलाएं 

40 साल की इस मह‍िला के दो बेट‍ियां हैं ज‍िनकी उम्र 8 साल और 10 साल है। लेकिन जब वह बाहर न‍िकलती हैं तो लोग उन्‍हें उनकी मां की बजाय उनकी बहनें मानते हैं। इस बारे में उस मह‍िला का भी कहना है क‍ि जब मेरी मां के लुक्‍स भी हमेशा यंग द‍िखते थे। दरअसल यह बॉयोलॉजिकल लुक का एक रीजन भी है। कई पॉपुलर फैशन ड‍िजाइनर और ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट भी इनके लुक्‍स को देखकर काफी हैरान रह जाती हैं। ताइवान में यह मह‍िलाएं और इनका पर‍िवार यंग फैमिली के नाम से जाना जाता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
the sisters their mother stun with their youthful looks
Please Wait while comments are loading...