• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्रीलंका धमाकों में 156 की मौत, भारतीय उच्चायोग ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

|

नई दिल्‍ली। इस्‍टर पर श्रीलंका के 3 चर्च और 3 होटलों में धमाके में अबतक 129 लोगों की मौत हो चुकी है। 300 से ज्‍यादा लोगों के घायल होने की खबर है। इस धमाके की खबर सुनने के बाद करोड़ों भारतीय भी चिंतित हैं। बड़ी संख्या में भारतीय नागरिक और भारतीय मूल के लोग यहां रहते हैं। अभी तक किसी भारतीय के धमाकों की जद में आने की खबर नहीं है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि वह कोलंबो स्थित भारतीय दूतावास से लगातार संपर्क में हैं और स्थिति पर नजर रखी जा रही है। भारतीय नागरिकों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं।

श्रीलंका धमाकों में 52 की मौत, भारतीय उच्चायोग ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

दूतावास की ओर से ट्वीट किया गया, 'कोलंबो और बट्टीकालोआ में धमाके की खबरे हैं। हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। मदद या किसी जानकरी के लिए भारतीय नागरिक इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं: +94777903082 +94112422788 +94112422789 । श्रीलंका के नंबरों के अलावा इन भारतीय नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं: +94777902082 +94772234176 । बताया जा रहा है कि धमाका श्रीलंका समयानुसार सुबह 8.45 पर हुए हैं।

वहीं दूसरा धमाका कटाना के कटुवापिटीया चर्च में हुआ। तीसरा धमाका बट्टीकलाओ चर्च में हुआ है। इसके अलावा राजधानी कोलंबो के पांच सितारा होटल शंगरी-ला होटल, सिन्नमन ग्रांड और किंग्सबरी में भी धमाके की खबर है। इन विस्फोटों में बहुत से लोगों की मौत हो गई है जिसमें विदेशी पर्यटकों के शामिल होने की संभावना है।

Read Also- दिल्‍ली में पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट, दिन में एक साथ आती थीं कॉलगर्ल्‍स, बिना फोन किए कस्‍टमर्स की नहीं थी एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sri Lanka Serial Bomb Blasts: Helpline Numbers Issued For Indians Seeking Assistance In Colombo And Other Places.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X