• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sacred Games 2 की वजह से हराम हुई भारतीय शख्स की नींद, ये रही वजह

|

शारजाह: नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय नागरिक की नींद हराम हो गई है। क्योंकि उसके मोबाइल फोन पर लगातार कॉल आ रहे हैं। इस व्यक्ति का नाम कुन्हाब्दुल्ला सीएम है जो कि मुख्य रूप से केरल का रहने वाला है। सेक्रेड गेम्स के दूसरे संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नम्बर फ्लैश हुआ था, लेकिन ये नंबर कुन्हाब्दुल्ला के नंबर से मेल खाता है। जिसके बाद से ही लोगों हर वक्त उसे फोन कर रहे हैं।

Sacred Games 2 flash mobile number of kerala who lives in UAE

गल्फ न्यूज से बात करते हुए कुन्हाब्दुल्ला ने कहा कि भारत, पाकिस्तान, नेपाल, यूएई और दुनियाभर से लोग पिछले तीन दिनों से फोन कर रहे हैं। कुन्हाब्दुल्ला ने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, उन्होंने कहा मेरे फोन की घंटी सुनकर मैं परेशान हूं। मुझे नहीं पता है कि ये क्या हो रहा है। कुन्हाब्दुल्ला ने कहा कि मैं अब अपना मोबाइल नंबर बंद करवाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि किसी भी तरह से यह समस्या दूर हो।

हैरानी की बात तो ये है कि चर्चित टीवी सीरीज होने के बाद भी कुन्हाब्दुल्ला को सेक्रेड गेम्स के बारे में कोई जानकारी नहीं। कुन्हाब्दुल्ला ने कहा कि वह कभी भी नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का नाम नहीं सुना है। बता दें कि इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। कुन्हाब्दुल्ला ने कहा कि ये सेक्रेड गेम्स क्या है? ये कोई वीडियो गेम है क्या? मैं सुबह आठ से शाम सात बजे तक काम में व्यस्त रहता हूं।

मेरे पास ऐसी चीजों के लिए समय नहीं है। मेरे पास रविवार को 30 से अधिक फोन आए, जिसकी वजह से मेरे मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई थी। शख्स ने कहा कि पिछले एक घंटे में मुझे ईसा नामक किसी व्यक्ति के पांच कॉल आए, कौन है ईसा? मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है।

गर्लफ्रेंड को लड़के के वेश में बाइक पर घुमाता था युवक, सामने आई होश उड़ा देने वाली कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sacred Games 2 flash mobile number of kerala who lives in UAE
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X