• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड को लड़के के वेश में बाइक पर घुमाता था युवक, सामने आई होश उड़ा देने वाली कहानी

|

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने झपटमारी करने वाली शातिर जोड़ी को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चार मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई है। पुलिस की मानें तो युवक अपनी गर्लफ्रेंड को लड़के के वेश में बाइक पर बिठाकर लूट करता था। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद रास्ते में उसकी गर्लफ्रेंड फिर से अपना गेटअप बदल लेती थी। पुलिस की गिरफ्त में आये राजू का कहना है कि गर्लफ्रेंड के साथ लूट करने के कारण वह कभी पकड़ा नहीं गया।

ड्रग्स के आदि थे दोनों

ड्रग्स के आदि थे दोनों

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लड़के का वेश बना बॉय फ्रेंड के साथ झपटमारी करने वाली सागरपुर निवासी अंजली (22) को गिरफ्तार किया है। बॉय फ्रेंड पालम कॉलोनी निवासी राजू (26) भी पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि दोनों नशे के आदी हैं। राजू पर पहले से दस मामले दर्ज हैं। वहीं, राजू ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लूट करने के दौरान ही उसकी मुलाकात एक पार्क में अंजली से हुई थी। दोनों की दोस्ती बढ़ी और खराब आदतें भी। दोनों लगातार पार्क में मिलते थे। राजू पहले से ही ड्रग्स का आदी था और इसकी लत अंजलि को भी लग गई। इसी के साथ ड्रग्स की डिमांड बढ़ी और पैसे की जरूरत भी।

गर्लफ्रेंड के साथ रोड पर ऐसे करता था लूट

गर्लफ्रेंड के साथ रोड पर ऐसे करता था लूट

एक दिन बाइक पर राजू ने अंजली के साथ एक मोबाइल छीन लिया। झपटमारी के इस मामले में राजू आराम से पुलिस के सामने होते हुए निकल गया था। पीछे लड़की बैठी थी, इसलिए पुलिस ने टोका-टाकी भी नहीं की थी। राजू ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी गर्लफ्रेंड अंजली लड़के का वेश बनाती थी। फिर दोनों बाइक से शिकार की तलाश में निकल जाते थे। जैसे ही कोई शिकार मिलता था तो मोबाइल, सोने की चेन या जो भी मिलता था छीनकर भाग जाते थे। अंजली को पीछे देखकर हल्ला मचता था कि दो लड़के मोबाइल छीनकर भाग गए। लेकिन लूट करने के बाद थोड़ा आगे जाकर अंजली अपने असली वेश यानि लड़की के रूप में आ जाती थी।

CCTV की मदद से पकड़े गए

CCTV की मदद से पकड़े गए

पुलिस के अनुसार हाल के दिनों में हुए लगातार स्नैचिंग की वारदात की जब छानबीन की गई तो वाहन चोरी निरोधक दस्ते के इंस्पेक्टर मनोज कुमार की टीम को 2 सीसीटीवी फुटेज मिले। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस दोनों तक पहुंचने में कामयाब रही। पुलिस टीम ने मायापुरी चौक के पास जाल बिछाकर दोनों को पकड़ लिया। बता दें कि दोनों चोरी की बाइक पर वहां से गुजर रहे थे। बरामद की गई बाइक पटेल नगर थाना क्षेत्र से चुराई गई थी। वहीं तलाशी के बाद दोनों के पास से 4 मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए। ये मोबाइल पंजाबी बाग, विकासपुरी और जनकपुरी थाना क्षेत्रों से छीने गए थे। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से आधा दर्जन स्नैचिंग, चोरी और वाहन चोरी के मामलों का पता लगाया है। पुलिस को उम्मीद है कि इनसे पूछताछ के बाद और भी मामलों के बारे में पता लगेगा।

ये भी पढ़ें- दिल्ली: कानून बनने के बावजूद नहीं रुक रहे तीन तलाक के मामले, अब Whatsapp पर शौहर ने दिया तलाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police arrested lover couple for robbing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X