• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मोबाइल से Kyiv का हाल बता रही थी लड़की, रूसी मिसाइल ने कर दिया धमाका, देखें Video

एक मिसाइल यूक्रेनी लड़की के उपर से तेज आवाज करती हुई गुजर गई और पीछे काफी दूर जाकर ब्लास्ट हो गया। इस दौरान लड़की के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था।
Google Oneindia News

रूस ने यूक्रेन की राजधानी कीव समेत कई शहरों पर मिसाइल दागकर उसे तबाह और बर्बाद (russia ukraine conflict) कर दिया है। यह सभी हमले सोमवार को हुए। इस दौरान एक लड़की कीव की सड़कों पर निकलकर अपने किसी करीबी को वीडियो कॉल पर राजधानी का हाल बता रही थी। उसी समय एक मिसाइल उसके उपर से तेज आवाज करती हुई गुजर गई और पीछे काफी दूर जाकर ब्लास्ट हो गया। इस दौरान लड़की के चेहरे पर डर साफ झलक रहा था।

लड़की मोबाइल पर वीडियो कॉल पर थी, तभी हुआ धमाका

लड़की मोबाइल पर वीडियो कॉल पर थी, तभी हुआ धमाका

इस वीडियो में एक यूक्रेनी लड़की अपने किसी करीबी से सेल्फी मोड करके वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। वह कीव का हाल उसे बता रही थी, तभी ऊपर से रूसी मिसाइल गुजरी और कान को फाड़ देने वाला तेज धमाका हुआ। बताया जा रहा है कि जिस वक्त, यह घटना हुई, उस वक्त लड़की कीव के वोलोडिमिरस्का और शेवचेंको स्ट्रीट के चौराहे पर खड़ी थी। हालांकि, वीडियो सेल्फी मोड में होने के कारण मिसाइल हमला का एक छोटी सी क्लिप उसमें कैद हो गया। बाद में उस लड़की ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है कि कैसे एक बहादुर लड़की ने मिसाइल हमले को इतनी करीब से देखा और बाद में उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

यूक्रेन शहर बना बारूद का ढेर

यूक्रेन शहर बना बारूद का ढेर

बता दें कि, मिसाइल हमलों से यूक्रेन के कई शहर जमींदोज हो गए। वहीं अलग-अलग शहरों को मिलाकर कुल 14 लोगों की इस हमले जान चली गई। वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने अपनी सेना को और मजबूत करने और रूस को सबक सिखाने की कसम खाई। यूक्रेन के अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी यूक्रेन में कीव, ल्वीव, टेरनोपिल, जाइटॉमिर, केंद्र में निप्रो, क्रेमेनचुक, दक्षिण में जापोरिज्जिया और पूर्व में खारकीव में मिसाइलों से हमले किए जाने की सूचना मिली।

रूस की कड़ी निंदा

सोमवार को यूक्रेन के शहरों पर हुए जबरदस्त हमले के बाद यूक्रेन ने यूएन में रूस की कड़ी निंदा करते हुए उसे आतंकी देश करार दिया। वहीं, राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने अपने सशस्त्र बलों को और भी ज्यादा मजबूत करने की कसम खाई।

(Photo & Video Credit : Twitter)

ये भी पढ़ें :यूक्रेन ने UN की बैठक में रूस को बताया आतंकी देश, पुतिन के खिलाफ बाइडेन करेंगे बड़ी बैठकये भी पढ़ें :यूक्रेन ने UN की बैठक में रूस को बताया आतंकी देश, पुतिन के खिलाफ बाइडेन करेंगे बड़ी बैठक

Comments
English summary
A Ukrainian girl was filming in Kyiv when a Russian missile landed across the street. A glimpse of the strike got captured in her video.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X