• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

7 दिन के बाद सेल्फ आइसोलेशन से बाहर आए प्रिंस चार्ल्स

|

लंदन। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स 7 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद आब इससे बाहर आ गए हैं। दरअसल प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद वह सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। प्रिंस चार्ल्स के अलावा उनकी पत्नी का भी टेस्ट किया गया था लेकिन उनमे संक्रमण नहीं पाया गया था। पैलेस के अधिकारियों की ओर से इस बाबत जानकारी दी गई है, जिसमे कहा गया है कि प्रिंस की तबीयत ठीक है और वह सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर रहे थे।

prince charles

पैलेस के प्रवक्ता की ओर से कहा गया है कि क्लेरेंस हाउस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि डॉक्टर की सलाह के बाद प्रिंस ऑफ वेल्स अब सेल्फ आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं। प्रिंस चार्ल्स सात दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में थे और वह अपने घर बकिंघम पैलेस में ही थे। बता दें कि कुछ समय पहेल मोनैको के प्रिंस अल्बर्ट ने ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स से मुलाकात की थी। हाल ही में मोनैको प्रिंस को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। गौरतलब है कि पूरी दुनिया जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं और इससे तकरीबन 8 लाख लोग संक्रमित हैं जबकि 35 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

कोरोना वायरस की भारत में स्थिति को लेकर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया है कि देश में अब तक कोविड-19 के 1071 मामले सामने आए हैं। अब तक इस वायरस से 29 लोगों की जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 92 नए मामले सामने आए है और चार लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत हुई है।

इसे भी पढे़ं- Coronavirus: अक्षय के 25 करोड़ दान देने पर अमिताभ ने साधा निशाना, कविता लिखकर कह दी ऐसी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prince Charles out of virus self-isolation after 7 days.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X