• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान ने कमर्शियल फ्लाइट के लिए आज फिर खोला एयर रूट

|

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने कहा कि पड़ोसी देश के साथ तनाव के चलते बंद किए गए एयर स्पेस को एक बार फिर से शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार शाम 4 बजे से वाणिज्यिक उड़ानों के लिए खोल दिया जाएगा। सीएए प्रवक्ता ने कहा ने कहा कि, हमें निर्देश मिला है कि पाकिस्तान सभी वाणिज्यिक उड़ानों के लिए हवाई क्षेत्र को फिर से खोलने जा रहा है। आज शाम 4 बजे से एक बार फिर से उड़ान संचालन शुरू हो जाएगा।

 Pakistan says to re-open airspace for commercial flights on Friday

सीएए की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि, कराची अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, पेशावर हवाई अड्डे, क्वेटा हवाई अड्डे और इस्लामाबाद हवाई अड्डे को सिर्फ आज कमर्शियल फ्लाइट्स के लिए खोला गया है। प्रवक्ता ने कहा कि, लाहौर, सियालकोट, फैसलाबाद और मुल्तान हवाई अड्डों पर उड़ान संचालन को फिर से शुरू करने के बारे में निर्णय बाद में लिया जाएगा।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने भी शाम 6 बजे से अपनी फ्लाइट्स को फिर से शुरू करने की घोषणा की। एयरलाइंस को ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यात्रियों को फोन कॉल के माध्यम से फ्लाइट शेड्यूल की सूचना दी जा रही है। सऊदी अरब एयरलाइंस ने भी पुष्टि की कि इसकी पहली फ्लाइट शाम 6 बजे कराची पहुंचेगी। सीएए ने गुरुवार को वाणिज्यिक विमानन के लिए पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र को अस्थायी रूप से बहाल कर दिया था।

जिसके बाद कुछ फ्लाइट को प्रस्थान करने की अनुमति मिली थी। जिसके बाद गुरुवार को केवल तीन वाणिज्यिक उड़ानें पाकिस्तान से रवाना हुईं।

अटारी बॉर्डर से होगी अभिनंदन की वापसी, रद्द की गई बीटिंग रिट्रीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan says to re-open airspace for commercial flights on Friday
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X