Texas Church Shooting: गोलीबारी में 26 लोगों के मारे जाने की सूचना, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

(Texas Church Shooting) अमेरिका के दक्षिण टेक्सस मे स्थित बाप्टिस्ट चर्च में गोलीबारी हुई है। इसमें करीब 26 लोगों के मारे जाने की खबर है। माना जा रहा है कि मारे जाने वाले लोगों की संख्या अधिक भी हो सकती है। इस गोलीबारी में बहुत से लोग घायल भी हुए हैं। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पहुंच चुका है। बचाव कार्य के लिए दो हेलिकॉप्टर भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। इस घटना को अंजाम देने वाले हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है। चश्मदीदों के अनुसार यह घटना स्थानीय समय के अनुसार सुबह 11.30 बजे हुए है।

Texas Church Shooting

अमेरिका के जिस चर्च में यह गोलीबारी हुई है वह दक्षिण टेक्सस के सथरलैंड स्प्रिंग्स में है, जहां पर करीब 362 लोग रहते हैं और यह इलाका सैन एंटोनियो से लगभग 35 मील की दूरी पर है। आपको बता दें कि हर रविवार को चर्च में सुबह 11 बजे से प्रार्थना होती है। ऐसे में चर्च में बहुत से लोग जमा रहते हैं। हमलावर ने इसी की वजह से रविवार सुबह का दिन चुना ताकि अधिक से अधिक लोगों को मार सके।

टेक्सस के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने इस घटना के जानकारी मिलने का बाद एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट में उन्होंने कहा है कि जो भी इस घटना में घायल हुए हैं, हमारी दुआएं उनके साथ हैं। साथ ही उन्होंने सुरक्षा बलों का भी शुक्रिया अदा कि वह घटनास्थल पर तेजी से पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- Pakistan Airlines ने सफर के बीच में रोकी फ्लाइट, कहा- बस पकड़ लो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Texas Church Shooting - The firing took place in the Baptist Church in the United States of South Texas. About 26 people have been killed in this. It is believed that the number of people killed can be even higher. Many people have also been injured in this shootout. Heavy police force has arrived at the scene.
Please Wait while comments are loading...