• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus ने उड़ाई आतंकियों की भी नींद, ISIS ने जारी किए ये निर्देश

|

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 1 लाख 51 हजार 760 हो गई है, ये जानलेवा वायरस अब तक 137 देशों में फैल चुका है और इसकी चपेट में आकर 5764 लोगों की मौत हो चुकी है, चीन में इस बीमारी से 3189 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चीन से बाहर कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या 2575 है, इस वायरस की वजह से लोग दहशत में हैं, तो वहीं विश्नभर में आतंक का खौफ बने ISIS भी इस वायरस से घबरा गया है।

Coronavirus से डरे ISIS ने जारी किए ये निर्देश

खबरों के मुताबिक ISIS ने आतंकियों के लिए कई निर्देश जारी किए हैं, आतंकियों को कहा गया है कि बीमार लोगों से दूर रहो, खाना खाने से पहले हाथ धोओ, संक्रमित इलाकों में नहीं जाओ. हालांकि ये भी निर्देश में कहा गया है कि अल्लाह में विश्वास करो और उसके शरण में जाओ, आतंकियों को कहा गया है कि बीमारियां खुद से नहीं होती है ये अल्लाह की मर्जी और आदेश से होता है।

कोरोना को लेकर दहशत में ISIS

मालूम हो कि बगदादी की मौत के बाद से कमजोर पड़े ISIS को भी कोरोना का डर सता रहा है, इराक में अब तक कोरोना से करीब 80 लोग संक्रमित हैं जबकि इसमें से 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सीरिया में अभी तक कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि सीरिया में कोरोना से संक्रमित लोग हैं, फिलहाल इसमें कोई शक नहीं है कि कोरोना से ISIS डरा हुआ है और इसी वजह से वो आतंकियों को इससे बचने के निर्देश दे रहा है।

यह पढ़ें: Coronavirus Pandemic: जानिए किसे कहते हैं महामारी, क्या है एपिडेमिक और पैनडेमिक में अंतर ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS has issued guidance for terrorists on how to tackle the coronavirus outbreak.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X