• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रेक की जगह बेटे ने दबा दिया एक्‍सीलेटर, ले ली अपनी ही मां की जान

|

दुबई। यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के ए‍क भारतीय महिला की मौत की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि गलती से महिला की हत्‍या उसके बेटे से ही हो गई है। यह महिला उत्‍तर प्रदेश की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि महिला गलती से उस समय अपने बेटे की कार के नीचे आ गई जब वह पार्किंग में था। खलीज टाइम्‍स की ओर से बताया गया है कि इस लड़के के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। घटना शारजाह के मुवेइला इलाके की है और लड़की की उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है। सोमवार को इस महिला का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया।

उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला परिवार

उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला परिवार

परिवार उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला है और महिला का बेटा 12वीं कक्षा का छात्र है। वह अपने पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा है और उसके तीन छोटे भाई-बहनों को मालूम ही नहीं है कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं। घटना के समय बेटा 4डब्‍लूडी गाड़ी ड्राइव कर रहा था। परिवार के करीबी सूत्र की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक जब समय वह कार को पार्क करने की कोशिश कर रहा था, जब उसने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार उसके मां के ऊपर चढ़ गई। जिस समय यह दुर्घटना हुई जो मां एक पार्क के बाहर बैठी हुई थीं।

मां की मौत के समय पास ही थे दो बच्‍चे

मां की मौत के समय पास ही थे दो बच्‍चे

शारजाह पुलिस महिला को अल कासिमी अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दोस्‍तों की मानें तो इसी माह बेटे का बर्थडे है और वह 18 साल का हो जाएगा। ड्राइविंग सीखते समय उससे यह घटना हुई है। बताया जा रहा है कि बेटा शुक्रवार को अपने पिता की कार लेकर गया था और उसी समय यह हादसा हुआ। उसके मां की उम्र 38 साल बताई जा रही है। हादसे के बाद से ही परिवार सदमे में है। मां के साथ जब यह हादसा हुआ तो उसके दो बच्‍चे जिनकी उम्र पांच और छह वर्ष है, पास में ही खेल रहे थे। परिवार के एक दोस्‍त ने बताया कि यह सब देखना वाकई दिल दुखाने वाला है।

 एक चार साल की बच्‍ची की भी मौत

एक चार साल की बच्‍ची की भी मौत

इसी तरह की एक और घटना दुबई में हुई है जहां पर चार साल की भारतीय बच्‍ची की मौत की खबर है। बच्‍ची सोमवार दोपहर स्‍कूल से लौट रही थी जब बैक हो रही कार उस पर और उसकी मां पर चढ़ गई थी। ब्रिगेडियर जनरल डॉक्‍टर अदेल अल सुवाईदी ने बताया है कि बच्‍ची की तुरंत मौत हो गई तो मां को कुछ फ्रैक्‍चर आए हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बिना लाइसेंस,ड्राइविंग आम बात

बिना लाइसेंस,ड्राइविंग आम बात

यूएई में बिना लाइसेंस के इस तरह की घटना होना कोई नई बात नहीं है। इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। इस वर्ष छह जून को भी इस तरह की घटना हुई थी इसमें तीन बच्‍चों की मौत उस समय हो गई थी जब बिना ड्राइविंग लाइसेंस के कार चला रही एक महिला ने लैम्‍पपोस्‍ट पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इससे पहले इसी वर्ष मार्च में एक कम उम्र के लड़के की मौत उस समय हो गई थी जब वह अपने माता-पिता को बना बताए उनकी कार लेकर ड्राइविंग के लिए चला गया था। साल 2018 में बिना लाइसेंस वाले 342 किशोरों को अबु धाबी में गिरफ्तारी किया गया था और इनके पास लाइसेंस नहीं थे।

English summary
Indian woman accidentally killed by her son in Dubai, UAE.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X