• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Ind vs Pak: पाकिस्तानी गृह मंत्री का नफरत भरा बयान, कहा- 'हमारे साथ थे हिंदुस्तानी मुसलमानों के जज्बात'

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, 25 अक्टूबर। रविवार शाम दुबई के मैदान पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह से पराजित कर दिया। बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तानी टीम ने विराट सेना को पराजित करके ना केवल जीत का परचम लहराया बल्कि 29 साल के हार के सिलसिले को भी खत्म कर दिया। मालूम हो कि इससे पहले लगातार पांच वर्ल्डकप मुकाबले में पाकिस्तान हमेशा भारत से हारता ही आया था लेकिन रविवार को ये आंकड़ा बदल गया और बाबर आजम ने इतिहास रच दिया।

भारत के खिलाफ अपनी नफरत को रोक नहीं पाए मंत्री

भारत के खिलाफ अपनी नफरत को रोक नहीं पाए मंत्री

इसमें कोई शक नहीं कि ये पाकिस्तान की बहुत बड़ी जीत है और उसे पूरा हक है इस जीत को सेलिब्रेट करने का लेकिन पाकिस्तान के नेतागण इस मौके पर भी भारत के खिलाफ अपनी नफरत को रोक नहीं पाए और अपने वतन की जीत की खुशी को मनाते-मनाते इंडिया के लोगों के लिए ऐसा कुछ बोल दिया, जिस पर हर हिंदु्स्तानी को एतराज होगा। दरअसल जैसे ही पाकिस्तान ने भारत को मैच को हराया, पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने अपनी टीम और अपने देश के लोगों को मुबारक बाद देने के लिए एक वीडियो अपलोड किया।

IND vs PAK: मैच के बाद कोहली ने बाबर आजम को दी बधाई, रिजवान को लगाया गले

'आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया'

'आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया'

उन्होंने अपने वीडियो में अपनी टीम की जीत पर खुशी जताई और कहा कि आज पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ने जो किया उसे मैं सलाम करता हूं। इस जीत का इंतजार पूरे वतन को लंबे वक्त से था,आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है।

लोगों को पूरा हक है जश्न मनाने का

मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं देख सका लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक से कह दिया है कि आज वो सड़कों से कंटेनर हटा दें क्योंकि आज लोगों को पूरा हक है जश्न मनाने का।

'हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात भी हमारी टीम के साथ थे'

'हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात भी हमारी टीम के साथ थे'

लेकिन इसके बाद उन्होंने जो कहा वो बेहद ही शर्मनाक है। शेख रशीद ने कहा कि 'हमारे लिए फाइनल आज ही था, जो हमने जीत लिया। आज पूरे विश्व के मुसलमानों की दुआएं हमारे साथ थीं, यहां तक कि हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात भी हमारी टीम के साथ थे और हम जीत गए। सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो।' आपको बता दें कि शेख रशीद का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

पाकिस्तान ने दर्ज की बड़ी जीत

गौरतलब है कि रविवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर सिर्फ 151 रन का ही स्कोर खड़ा कर सकी थी। जिसके जवाब में पाकिस्तान ने बेहद ही संयमित होकर खेला और भारत को 10 विकेट से हरा दिया।

Comments
English summary
Indian Muslims supported Pakistan team said Home Minister Sheikh Rashid After Ind vs Pak WC 2021. here is video, please have a look. Pakistan beat India by 10 wickets.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X