• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे का निधन, कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क, 13 अगस्त : हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया । ऐनी हेचे 53 वर्ष की थीं। बीते दिनों उनके कोमा में चले जाने की खबर सामने आई थीं। बता दें कि अभिनेत्री की कार लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं। हादसे के बाद से ही वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं।

ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया

ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया

बता दें कि, करीब एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐनी हेचे 53 वर्ष की थीं। बीते दिनों उनके कोमा में चले जाने की खबर सामने आई थीं हादसे के बाद से ही वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं।

भीषण सड़क हादसे में ब्रेन इंजरी हुई थी

भीषण सड़क हादसे में ब्रेन इंजरी हुई थी

ऐनी हेचे 5 अगस्त को भीषण हादसे के बाद से ब्रेन इंजरी के चलते अस्पताल में बेहोशी की हालत में थीं। ऐने के रिप्रेजेंटेटिव ने एक बयान जारी कर बताया था कि ऐने की बचने की कोई उम्मीद नहीं है और इसी वजह से उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाया जाएगा।

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री थीं, ऐने

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री थीं, ऐने

ऐने को कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से मृत घोषित कर दिया गया है। हालांकि परिवार ने उनके अंगों को दान करने के लिए अभी उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा है।

ऐनी हेचे के अंगों को किया जाएगा दान

ऐनी हेचे के अंगों को किया जाएगा दान

ऐनेहेचे के रिप्रेजेंटेटिव ने एक बयान जारी कर बताया था कि ऐने की बचने की कोई उम्मीद नहीं है और इसी वजह से उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाया जाएगा। साथ ही ऐने के अंगों को दान किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, ऐने को कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से मृत घोषित कर दिया गया है। परिवार ने उनके अंगों को दान करने के लिए अभी उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा है।

(Photo Credit: Twitter)

ये भी पढ़ें :क्या 'सैटेनिक वर्सेज' है असली जड़? जानें खुमैनी के 'फतवा' का सच, क्यों चर्चा में है ईरान?ये भी पढ़ें :क्या 'सैटेनिक वर्सेज' है असली जड़? जानें खुमैनी के 'फतवा' का सच, क्यों चर्चा में है ईरान?

Comments
English summary
Anne Heche has officially been declared brain dead and will have her life support turned off, one week after her horror car crash. The actress' family revealed she is being kept on life support to see if her organs are viable to be donated as they paid a heartbreaking tribute to the 'courageous' 53-year-old.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X