• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Google CEO सुंदर पिचाई ने दिवाली पर पाकिस्तान के लिए मजे, ट्वीट से ट्रोल्स की कर दी बोलती बंद

ये मैच इतिहास में महान बल्लेबाज विराट कोहली की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक के लिए हमेशा याद रखा जाएगा और पाकिस्तान के लिए इस मैच की हार को पचाना काफी मुश्किल साबित होगा।
Google Oneindia News

Google CEO Sundar Pichai on Ind vs Pak: आज भारत समेत पूरी दुनिया में असत्य पर सत्य उजालों का त्योहार दिवाली मनाई जा रही है और इस मौके पर गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानियों के जमकर मजे लिए हैं। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने दिवाली पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं शेयर करते हुए कहा कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये क्रिकेट मैच के रोमांच का जिक्र किया, जिसपर एक पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को ट्रोल करना चाहा। जिसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया, वो 'सौ सुनार की, एक लुहार की' तरह है।

सुंदर पिचाई ने क्या लिखा

सुंदर पिचाई ने क्या लिखा

सुंदर पिचाई ने दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि, 'हैप्पी दिवाली, उम्मीद है कि सभी लोग अपने परिवार के साथ मिलकर दिवाली का त्योहार अच्छे से मना रहे होंगे।' लेकिन, इसके आगे ऋषि सुनक ने पाकिस्तान को सुलगाने वाली बात लिखी। उन्होंने लिखा कि, 'मैंने भारत-पाकिस्तान मैच का आखिरी तीन ओवर फिर से देखकर दिवाली मनाई है। क्या मैच था और क्या परफॉर्मेंस था।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में दिवाली, टीम इंडिया और टी20 वर्ल्डकप को रखा है। सुंदर पिचाई ने आखिरी तीन ओवर का जिक्र किया था, जब भारत ने पाकिस्तान के जबरे से मैच छीना था और विराट कोहली की धमाके की वजह से तीन ओवर्स में 48 रन बनाकर मैच जीत लिया। लिहाजा, पाकिस्तानियों से हार पच नहीं रही है और एक पाकिस्तानी ट्रोल सुंदर पिचाई को ट्रोल करने पहुंच गया, जिसके बाद सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानी शख्स को ऐसा जवाब दिया, कि उसकी बोलती बंद हो गई।

ट्रोल्स की कर दी बोलती बंद

सुंदर पिचाई के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी ट्रोल ने लिखा कि, 'आपको पहले तीन ओवर्स देखन चाहिए थे।' पाकिस्तानी ट्रोल के इस जवाब पर सुंदर पिचाई ने उसकी बोलती बंद करते हुए लिखा कि, 'हां, मैने वो भी देखा, भुवी और अर्शदीप ने क्या स्पैल डाला।' सुंदर पिचाई के इस रिप्लाई के बाद पाकिस्तानी ट्रोल ट्विटर से फरार हो गया। वहीं, तमाम भारतीय फैंस भी सुंदर पिचाई के ट्वीट पर कूद पड़े और पाकिस्तान के मजे लेने लगे। सुंदर पिचाई मैच के पहले तीन ओवरों की बात कर रहे थे, जब अर्शदीप ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और पिछले कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद रिजवान को एक तेज स्पैल में पवेलियन वापस भेज दिया। सुंदर की मजाकिया प्रतिक्रिया ने भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया।

कोहली की अविश्वसनीय पारी

कोहली की अविश्वसनीय पारी

ये मैच इतिहास में महान बल्लेबाज विराट कोहली की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक के लिए हमेशा याद रखा जाएगा और पाकिस्तान के लिए इस मैच की हार को पचाना काफी मुश्किल हो रहा है। पाकिस्तानी अभी भी मैच में हार के लिए अंपायर पर ठीकरा फोड़ते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी, वसीम अकरम, वकार यूनिस, शोएब अख्तर और मोईन खान पाकिस्तान की हार के लिए अंपायर को दोषी बता रहे हैं। वसीम अकरम के मुताबिक, मैदानी अंपायर को नो-बॉल देने से पहले थर्ड अंपायर की मदद लेनी चाहिए थी। वहीं शोएब अख्तर ने अंपायर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, टेक्नोलॉजी का सहारा लिया जाना चाहिए था। उन्होंने लिखा कि अंपायर भाइयों, यह आज रात के लिए सोचने का विषय है।

दिवाली पर भारत को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, 'भारतीय' ऋषि सुनक आज ही बन सकते हैं ब्रिटेन के प्रधानंमत्रीदिवाली पर भारत को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, 'भारतीय' ऋषि सुनक आज ही बन सकते हैं ब्रिटेन के प्रधानंमत्री

Comments
English summary
Google CEO Sundar Pichai shuts down Pakistani trolls with his Diwali tweet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X