अलीबाबा कंपनी के फाउंडर जैक मा करेंगे फिल्मों में डेब्यू, Kung-Fu सिखाते आएंगे नजर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। जानी-मानी ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के मालिक जैक मा अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ई-कॉमर्स इंडस्ट्री में वो पहले ही कमाल दिखा चुके हैं और अब उनके फिल्म डेब्यू को लेकर भी उम्मीदें बढ़ गई हैं। जैक मा एक शॉर्ट फिल्म में काम करेंगे जिसका नाम 'गॉन्ग शुओ दाओ' है। फिल्म का मकसद चीन की पारंपरिक मार्शल आर्ट कुंग-फू को बढ़ावा देना है।

Jack Ma

'गॉन्ग शुओ दाओ' फिल्म में जैक मा ही मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने मार्शल आर्ट एक्सपर्ट जेट ली का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ डोनी येन और टोनी जा भी नजर आएंगे। फिल्म के हाल ही में दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं जिसमें जैक मा फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म को खास 11 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है। 11 नवंबर का चीनी कैलेंडर में खासा महत्व है। इस दिन चीन में सिंगल्स डे मनाया जाता है। वहीं खरीदारी करने के लिए भी इसे सबसे बड़ा दिन माना जाता है। फिल्म को यूट्यूब और वेबसाइट यूकू पर रिलीज किया जाएगा।

जैक मा को दुनिया के सबसे अमीर लोगों में गिना जाता है। फॉर्च्यू मैगजीन ने इस साल जैक मा को विश्व के 50 महानतम लीडर्स की सूची में दूसरे नंबर पर रखा। जैक मा के पास 25 अरब से ज्यादा की संपत्ती है।

ये भी पढ़ें: भूटान में सदियों से चली आ रही है राजा की परंपरा, एक ही परिवार के वारिस को मिलती है राज गद्दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
E-commerce company Alibaba founder Jack Ma is all set to debut in films. He is doing a film on Chinese Kung-Fu arts name Gong Shou Dao.
Please Wait while comments are loading...