नए साल पर इतने नशे में था युवक, टैक्सी में पार किए तीन देश और बिल आया सवा लाख

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
taxi

कोपेनहेगन। नए साल के मौक पर लोग जमकर पार्टी करते हैं। नाचने-गाने से लेकर पार्टियों में जमकर शराब भी चलती है। इस चक्कर में कई लोग ऐसे काम भी कर जाते हैं जिनका उन्हें बाद में अफसोस होता है। जहां लोग नए साल का स्वागत खुशी से करते हैं वहीं इस लड़के ने सवा लाख के बिल के साथ नए साल का स्वागत किया। शराब के नशे में इसने कैब से 3 देश पार कर लिए जिसका बिल फटा सवा लाख का।

नशे में आई घर की याद

नशे में आई घर की याद

डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में रहने वाला एक युवक 31 दिसंबर की रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। पार्टी के बीच में ही उसे अपने घर की याद आई और उसने कैब बुक कर ली। कोपेनहेगन में रह रहए युवक का घर नॉर्वे के ओस्लो में था।

600 किलोमीटर और पार किए तीन देश

600 किलोमीटर और पार किए तीन देश

युवक ने कैब बुक की और अपने घर की तरफ निकल गया। कोपेनहेगन और ओस्लो की दूरी 600 किलोमीटर है। ओस्लो जाने के लिए उसने 3 देश क्रॉस किए। डेनमार्क से स्वीडन और फिर वहां से नॉर्वे। आखिर में 6 घंटे बाद जब वो अपने घर पहुंचा तो बिल देखकर हैरान रह गया।

सवा लाख का बिल देने से किया मना

सवा लाख का बिल देने से किया मना

इस 600 किलोमीटर की यात्रा का बिल 2,000 डॉलर था यानी भारतीय मुद्रा में 1,26,681 रुपये। उसने कैब ड्राइवर को पैसे देने से मना कर दिया और घर जाकर सो गया। इसके बाद कैब ड्राइवर ने ओस्लो पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद युवक ने कैब ड्राइवर को पैसे चुका।

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ये पहेली, क्या आपको मालूम है जवाब?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drunk man crossed three countries to go to home on New Year, Ride cost him nearly 1.2 lakhs.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.