ब्‍लू फिल्‍मों का शौकीन था ओसामा बिन लादेन, सनी लियोन को करता था पसंद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से जुड़े कई सीक्रेट दस्‍तावेज जल्‍द ही अमेरिका की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (सीआईए) रिलीज करने वाली है। बुधवार को एक प्रेस कांन्‍फ्रेंस कर सीआईए के डायरेक्‍टर माइक पॉम्पियो ने इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि लादेन से जुड़े कुछ दस्‍तावेज जारी किए जाएंगे लेकिन उसमें उसके एडल्‍ट फिल्‍मों का कलेक्‍शन नहीं होगा। आपको बता दें कि 2 मई 2011 को अमेरिकी नेवी सील कमांडोज ने पाकिस्तान के एबटाबाद में लादेन को उसके घर में घुसकर मार गिराया था। इस दौरान सील कमांडोज ने लादेन के घर से ढेरों सीक्रेट दस्‍तावेज बरामद किए थे। इनमें पोर्न फिल्‍मों को बड़ा कलेक्‍शन था। तो आइए आज आपको लादेन के इसी कनेक्‍शन के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

ब्‍लू फिल्‍मों को शौकीन था लादेन

ब्‍लू फिल्‍मों को शौकीन था लादेन

आंतक की खौफनाक गाथा लिखने वाले आतंकी ओसामा बिन ब्लू फिल्मों का शौकिन था। उसे अश्लील फिल्में देखने की आदत थी। ये बात उसके ठिकाने एबटाबाद से पता चली है। लादेन के घर से काफी पोर्न फिल्मे और अश्लील सीडी बरामद हुई थी। इसके अलावा लादेन के घर से सेक्स इच्छा बढ़ाने वाली दवाईयां भी बरामद हुई थी।

सनी लियोन का फैन था लादेन

सनी लियोन का फैन था लादेन

ओसामा बिन लादेन सनी लियोन का फैन था। यही नहीं वो सनी की पॉर्न फिल्में भी देखा करता था। फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सन्‍नी लियोन के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी' में भी इस बात का जिक्र किया गया है। दावा तो यहां तक किया जाता है कि जिस वक्‍त सील कमांडोज लादेन को मारने के लिए उसके घर में घुसे, उस वक्‍त वो सनी लियोन की ही पोर्न फिल्‍में देख रहा था।

खुद को 'सेक्‍स मशीन' मानता था लादेन

खुद को 'सेक्‍स मशीन' मानता था लादेन

ओसामा बिन लादेन एक सेक्‍स म‍शीन था? वो कई दिनों तक लगातार सेक्‍स करता था। इस बात का खुलासा ओसामा बिन लादेन की पत्‍नी ने किया था। लादेन की पहली बीवी नजवा बिन लादेन ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि लादेन जब जिहाद से वापस घर लौटता था तो वह कई दिनों तक उसके साथ सेक्स करता था। यह साक्षात्कार अमरीका के एक खोजी पत्रकार जीन सेसन ने किया था।

Also Read- राम रहीम को हर रात चाहिए थी लड़की, 'हवस' से बचने के लिए साध्‍वियां बनाती थीं पीरियड्स का बहाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A trove of al-Qaeda documents seized by US commandos in the 2011 raid that killed Osama bin Laden is to be released to the public - with the exception of his pornography stash.
Please Wait while comments are loading...