• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भीषण धमाके से फिर दहला अफगानिस्तान, तेल कंपनी की बस को उड़ाया, तालिबान से नहीं संभल रहा देश!

अफगानिस्तान दुनिया का सबसे अशांत देश बना हुआ है, जहां हर दूसरे दिन बम धमाके होते हैं। पिछले हफ्ते पाकिस्तानी दूतावास के बाहर भी हमला हुआ था।
Google Oneindia News
Afghanistan blast

Afghanistan News: दुनिया का सबसे अशांत देश अफगानिस्तान एक बार फिर से भीषण बम धमाके से कांप उठा है और आतंकवादियों ने एक तेल कंपनी के वाहन को बम धमाके में उड़ा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये बम धमाका उत्तरी अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत में हुआ है, जहां एक तेल कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रहे वाहन को आतंकवादियों ने बम धमाके में उड़ा दिया, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है।

बाल्ख प्रांत में भीषण बम धमाका

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, देश के उत्तरी हिस्से में स्थित बल्ख प्रांत में "आज सुबह करीब 7 बजे एक बस में धमाका हुआ, जो हेयरटन ऑयल के कर्मचारियों की थी।" हालांकि, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है, कि इस बम धमाके के पीछे किसका हाथ है, लेकिन अफगानिस्तान में हाल के महीनों में शहरी केंद्रों में कई हमले हुए हैं, जिनमें से कुछ का दावा इस्लामिक स्टेट ने किया है। आपको बता दें कि, पिछले हफ्ते राजधानी काबुल में भी आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें आतंकियों ने पाकिस्तान दूतावास के बाहर बम धमाका किया था। तालिबान ने दावा किया है, कि पाकिस्तान दूतावास के बाहर हुए धमाके के एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, तालिबान ने कहा है, कि हमले के पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है, जिसका मकसद अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच दरार पैदा करना है।

मुंबई हो या मोसूल... आतंकवाद पर भारत ने फिर दी दुनिया को नसीहत, UN में PAK को फटकारामुंबई हो या मोसूल... आतंकवाद पर भारत ने फिर दी दुनिया को नसीहत, UN में PAK को फटकारा

Comments
English summary
Terrorists blew up an oil company bus in Afghanistan's Balkh province.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X