• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'मेले बाबू ने थाना थाया' गर्लफ्रेंड का बॉयफ्रेंड से सवाल नहीं, बल्कि रेस्टोरेंट का है नाम

Google Oneindia News

अक्सर गर्लफ्रेंड का अपने बॉयफ्रेंड से सवाल रहता है कि, मेले बाबू ने थाना थाया, लेकिन अब यह सवाल सिर्फ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि अब यह सवाल सुर्खियां बन गया है। जी हां, खाने-पीने के शौकीन लोगों के शहर इंदौर में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है, जिसका नाम है मेले बाबू ने थाना थाया। वहीं अब यह रेस्टोरेंट अपने इस यूनिक नाम के लिए सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस रेस्टोरेंट की फोटो जमकर सुर्खियां रही हैं, जहां लोग इस रेस्टोरेंट की फोटो डालकर अलग-अलग तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

कुछ ऐसी है अनोखे नाम के पीछे की कहानी

कुछ ऐसी है अनोखे नाम के पीछे की कहानी

रेस्टोरेंट संचालक से जब रेस्टोरेंट के अनोखे नाम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि, वह बचपन से ही यह लाइन सुनते आ रहे हैं, जहां उन्होंने सोचा था कि, जब भी वह अपना रेस्टोरेंट खोलेंगे तो उसका यही नाम रखेंगे। रेस्टोरेंट के मालिक की मानें तो उन्होंने प्राइवेट बैंक में नौकरी करने के बाद रेस्टोरेंट खोलने का मन बनाया, जिसके बाद उन्होंने जब अपने दोस्तों से नाम को लेकर चर्चा की तब उन्होंने इस नाम का सुझाव सामने रखा, जहां नाम का सुझाव मिलते ही तुरंत फाइनल कर दिया गया।

कोरोना काल में मिली अलग पहचान

कोरोना काल में मिली अलग पहचान

रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि, उन्होंने अपना स्टार्टअप शुरू करने का मन बनाया, जिसके बाद कोरोना काल के चलते देशभर में लॉक डाउन लग गया। वहीं इसके बाद ही रेस्टोरेंट संचालक ने अपने रेस्टोरेंट का नाम मेले बाबू ने थाना थाया रख दिया, जिसे अब आम जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं अब यह रेस्टोरेंट का यूनिक नाम सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गया है, जहां यूजर इसे खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए लोग कतार में लगते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के यूनिक नाम के रेस्टोरेंट देश में खुल चुके हैं, जहां वह सभी अब अच्छा खासा बिजनेस करते नजर आ रहे हैं।

ग्राहकों ने कही ये बात

ग्राहकों ने कही ये बात

मेले बाबू ने थाना थाया रेस्टोरेंट में खाना खाने आने वाले ग्राहकों की मानें तो रेस्टोरेंट का नाम काफी यूनिक है। साथ ही रेस्टोरेंट के एक ग्राहक ने बताया कि, जब उनकी रेस्टोरेंट संचालक से इस नाम को लेकर चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि, रेस्टोरेंट संचालक ने यह बहुत ही अच्छा नाम अपने रेस्टोरेंट को दिया है, क्योंकि बाबू शब्द हर लड़की जहां अपने प्रेमी से कहती है, तो वही मां भी अपने बेटे को बाबू कह कर ही बुलाती है। इस तरह का नाम होने से यह युवाओं को काफी पसंद आएगा। साथ ही एक अपनेपन का भाव भी इस नाम के साथ जुड़ेगा।

खाने-पीने के शौकिन लोगों का शहर है इंदौर

खाने-पीने के शौकिन लोगों का शहर है इंदौर

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की बात करें को ये शहर खाने-पीने के शौकिन लोगों का शहर कहलाता है, जहां सराफा बाजार और 56 दुकान समेत कई बाजार हैं. इन बाजारों को घूमने और खाने-पीने के व्यजनों का स्वाद लेने लोग दूर-दूर से यहां आते हैं.

ये भी पढ़े- MP : 8 महीने के पोते को दादा ने दी नई जिंदगी, जिगर के टुकड़े को डोनेट किया लिवर का टुकड़ाये भी पढ़े- MP : 8 महीने के पोते को दादा ने दी नई जिंदगी, जिगर के टुकड़े को डोनेट किया लिवर का टुकड़ा

Comments
English summary
Mele Babu ne thaana thaaya restaurant, Indore, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X