Yahoo : इस साल लोगों ने सबसे ज्यादा सन्नी लियोन को सर्च किया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सन्नी लियोन ने जब से भारत में कदम रखा है, तब से ही वो तारीफों के लिए कम बल्कि आलोचनाओं के लिए जरूर सुर्खियों में रहती हैं, बावजूद इसके वो आज भारत की लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं, वो उन लोगों की लिस्ट में शामिल हैं, जिनके बारे में लोग सर्चईंजन पर सबसे ज्यादा खोजते हैं। साल 2017 में याहू सर्च ईंजन पर जिस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा खोजा गया, वो पूर्व एडल्ट स्टार और मौजूदा बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोन ही हैं और इसी के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान जैसी नामचीन हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है। इस साल सन्नी के अलावा लोगों ने कैटरीना कैफ, ईशा गु्प्ता, दिशा पटानी और ममता कुलकर्णी को खोजने में दिलचस्पी दिखाई है। जहां तक अभिनेताओं की बात है तो इस लिस्ट में दिवंगत विनोद खन्ना का नाम सबसे ऊपर है, जिनकी इस साल कैंसर से मौत हुई है जबकि कपिल शर्मा दूसरे नंबर पर हैं।

 सन्‍नी लियोन का असली नाम करेनजीत कौर

सन्‍नी लियोन का असली नाम करेनजीत कौर

एडल्ट दुनिया की बेताज मल्लिका रह चुकी सन्‍नी लियोन का असली नाम करेनजीत कौर है। आपको शायद नहीं पता होगा कि सन्‍नी लियोन अमेरिका की भी नागरिक हैं। उन्‍हें जून 2006 में अमेरिका ने नागरिकता दी थी। सन्‍नी लियोन अमेरिका की महिला सॉसर लीग टीम से कैलीफोर्निया में कई बार खेल भी चुकी हैं।

सन्‍नी एक सिख परिवार से

सन्‍नी एक सिख परिवार से

सन्‍नी एक सिख परिवार से हैं। उनके पिता का जन्‍म तिब्‍बत में हुआ और वे बाद में दिल्‍ली में रहने लगे और उनकी मां हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की रहने वाली थीं। जब वो 13 साल की थीं तब उनका परिवार मिशिगन शिफ्ट हो गया, उसके बाद लेक फॉरेस्‍ट और फिर कैलीफोर्निया।

 कैथोलिक स्‍कूल

कैथोलिक स्‍कूल

सिख होने के बावजूद उनके माता-पिता ने उनका दाखिला कैथोलिक स्‍कूल में कराया। क्‍योंकि वो सोचते थे कि पब्लिक स्‍कूल में जाना सन्‍नी के लिये सुरक्षित नहीं है।

सन्नी को कुछ फायदा नहीं हुआ

सन्नी को कुछ फायदा नहीं हुआ

खुदा की ओर से सन्नी लियोन को बेताज सुदंरता बक्शी गई है जिसका फायदा उन्होंने मॉडलिंग में उठाया जिसके जरिये उन्हें पोर्न की दुनिया में एंट्री मिली। जहां पैसा और नाम कमाने के बाद सन्नी लियोन को भारत में आने का मौका मिला और उन्होंने साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 के जरिये भारतीय सरजमीं पर कदम रखा जिसने उनके बॉलीवुड में आने के रास्ते खोल दिये।सन्नी लियोन को पूजा भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिस्म 2' से पहला ब्रेक दिया। तमाम हॉट और इंटिमेट सींस होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप हो गयी और सन्नी को कुछ फायदा नहीं हुआ।

बेबीडॉल

बेबीडॉल

बिग बॉस 4 और जिस्म 2 के बाद इंटरनेट के जरिए सन्नी की मुलाकात एकता कपूर से हुई जिसने उनके तरक्की के रास्ते खोल दिये।एकता कपूर ने सन्नी लियोन की इमेज लोगों के दिमाग में चेंज करने के लिए शूट आउट वडाला में उन्हें आयटम गर्ल लैला के रूप में पेश किया जिसने पर्दे पर कमाल कर दिया और फिल्म की तरह गाना भी सुपरहिट हो गयाऔर इसके बाद मार्च 2014 में रिलीज हुई एकता की 'रागिनी एमएमएस 2' जिसने सन्नी लियोन को बॉलीवुड की बेबीडॉल बना दिया और सन्नी लियोन को साइन करने के लिए कतारें लगी हुई हैं।

Read Also: World Disability Day: मिलिए उन नायाब हीरों से जिन्होंने सफलता का नया इतिहास रचा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sunny Leone has topped the list of being India’s most searched female celebrity 2017 on Yahoo.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.