' अब तो यूएन भी राम रहीम और हनीप्रीत के पक्ष में आ गया, बाबा जी को रिहा कर ही दो'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
UN Water invites Gurmeet Ram Rahim and Honeypreet for toliet awareness । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। रेप के मामले में सजा काट रहे राम रहीम और देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से सयुंक्त राष्ट्र ने शौचालय के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए काम करने की अपील की है। 19 नंवबर को टॉयलेट है। यूएन (वाटर) की ओर से ट्वीट कर हनीप्रीत और गुरमीत को कहा गया है कि हमें आशा है आप वर्ल्ड टॉयलेट डे के समर्थन में आवाज उठाएंगे। ट्वीट में कहा गया है कि दुनिया की 60 फीसदी आबादी को घर में शौचालय की सुविधा मुहैया नहीं है, जो कि चिंता की बात है।

World toilet day un water invites ram rahim and honeypreet for toilet awareness

आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर दो साध्वियों से रेप का मामला साबित होने के बाद उसे 20 साल की सजा सुनाई गई है और वह रोहतक जेल में बंद है। वहीं उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर हिंसा फैलाने और देशद्रोह के आरोप हैं। 38 दिन फरारी काटने के बाद मंगलवार को उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते एक महीने से ज्यादा से मीडिया में ये मामला चर्चा में है। ऐसे में इस ट्वीट के बाद इस पर लोग जो प्रतिक्रिया दे रहे हैं, नो भी काफी मजेदार हैं।

कांग्रेस की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस पर ट्वीट किया कि क्या यूएन वाटर का अकाउंट हरियाणा सरकार चला रही है। रॉफल यादव ने इस पर ट्वीट किया पापा जी को छोड़ दो, यूएन वाले भी स्पोर्ट कर रहे हैं अब तो। कृष्णा माली ने इस पर ट्वीट किया है कि यूएन का वाटर डिपार्टमेंट गुरमीत का असली भक्त है।

हनीप्रीत की पेशी के मद्देनजर पंचकूला कोर्ट में भारी सुरक्षा बल तैनात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
World toilet day un water invites ram rahim and honeypreet for toilet awareness

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.