• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मंत्री अब्दुल सत्तार पर भड़कीं महिला नेता, राज्यपाल से की मुलाकात, जया बच्चन बोलीं- अपमान नहीं होगा बर्दाश्त

महाराष्ट्र के मंत्री अब्दुल सत्तार की एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले पर अभद्र टिप्पणी की लेकर महिला नेताओं में आक्रोश है। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा है कि महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
Google Oneindia News

Women leaders furious over Abdul Sattar: महाराष्ट्र के मंत्री अब्दुल सत्तार की एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले पर अभद्र टिप्पणी की लेकर महिला नेताओं में आक्रोश है। महाराष्ट्र में इसको लेकर विरोध प्रदर्शन हुए और मंत्री सत्तार को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की गई। वहीं अब महिला नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर महाराष्ट्र के मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग है। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा है कि महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई भी नेता महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करता है तो उसे मिसाल कायम करने के लिए सदन से बाहर कर देना चाहिए।

Jaya Bachchan

मंत्री अब्दुल सत्तार की टिप्पणी से नाराज महिला नेताओं ने सोमवार को राज्यपाल से मुलाकात की। इस प्रतिनिधि मंडल में शिवसेना (उद्धव गुट), राकांपा और समाजवादी पार्टी सहित अन्य समान विचारधारा वाले दलों की महिला नेता शामिल हुईं।

राज्यपाल से मुलाकात करने वाली महिलाओं के दल में समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन, शिवसेना राज्यसभ सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले समेत कई महिला नेता मौजूद रहीं। गवर्नर से मुलाकात के बाद सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, "आज हमने राज्यपाल से मुलाकात की है और जल्द ही हम राष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे। महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले नेताओं सहित किसी भी व्यक्ति को मिसाल कायम करने के लिए बाहर किया जाना चाहिए"।

 Goa Police Cop Cancer से लड़ाई के बाद 'आयरनमैन' बने, 37 साल के IPS को कम पढ़ी-लिखी महिला ने दिया रिकवरी मंत्र Goa Police Cop Cancer से लड़ाई के बाद 'आयरनमैन' बने, 37 साल के IPS को कम पढ़ी-लिखी महिला ने दिया रिकवरी मंत्र

Comments
English summary
Women leaders furious over Abdul Sattar Jaya Bachchan says insult will not be tolerate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X