1 करोड़ के पुराने नोटों संग मिली महिला, पुलिस ने पकड़ा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में फर्गूसन कॉलेज रोड पर एक महिला को पुलिस ने पकड़ा है, जिसके पास 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट मिले हैं। इस महिला के पास से कुल 1 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। महिला कॉलेज के पास खड़ी थी, तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों को महिला कुछ संदिग्ध लगी। उन्हीं राहगीरों में से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस उस महिला को पकड़ कर डेक्कन पुलिस स्टेशन ले गई।

1 करोड़ के पुराने नोटों संग मिली महिला, पुलिस ने पकड़ा

इस महिला का नाम गीता शाह बताया जा रहा है, जो यरवड़ा की रहने वाली है। महिला को फिलहाल पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। महिला से पूछताछ में उसने बताया है कि वह वहां पर इन पुराने नोटों को बदलने के लिए खड़ी थी। अभी तक महिला ने यह नहीं बताया कि आखिर कौन उसे इन नोटों को बदलने वाला है, ना ही महिला ने इस बारे में और कुछ बताया है।

डेक्कन पुलिस स्टेश के एक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अजय कदम ने कहा कि वह महिला से लगातार पूछताछ कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर महिला को पुराने नोटों के बदले कौन नए नोट देने वाला था। पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में वह आयकर विभाग को सूचना दे देंगे और फिर जैसा अधिकारी कहेंगे उसी के आधार पर यह तय किया जाएगा कि एफआईआर दर्ज करनी है या फिर नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman found with bag of demonetised notes worth rupees 1 crore
Please Wait while comments are loading...