• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जब रोते बच्चे को विमान में क्रू मेंबर ने कंधे पर लेकर घुमाया, Video हो रहा वायरल, हर कोई कर रहा तारीफ

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 01 सितंबर। अक्सर आप जब अपने छोटे बच्चों को लेकर कहीं बाहर जाते हैं तो उन्हें संभालना सबसे बड़ी चुनौती होती है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट, मेट्रो ट्रेन, ट्रेन के भीतर अक्सर जब छोटे बच्चे रोते हैं तो उसकी वजह से आस-पास बैठे लोगों को काफी दिक्कत होती है, लोग चाहते हैं कि बच्चे के माता-पिता उन्हें संभाले और किसी तरह से चुप कराएं। इस तरह की घटनाएं अक्सर हम अपने आस-पास देखते हैं। इसी तरह की एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जोकि काफी वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें- कैसे उठ पाता वो, उसे तो मौत ने ही उठा लिया था, 5 साल के बच्चे की मौत का सचइसे भी पढ़ें- कैसे उठ पाता वो, उसे तो मौत ने ही उठा लिया था, 5 साल के बच्चे की मौत का सच

रोती बच्ची को स्टीवर्ड ने कराया चुप

रोती बच्ची को स्टीवर्ड ने कराया चुप

दरअसल हवाई जहाज में यात्रा के दौरान जब एक यात्री का बच्चा काफी रो रहा था तो उसे संभालना माता-पिता के लिए काफी मुश्किल हो रहा था। लेकिन तभी विमान के भीतर स्टीवर्ड ने बच्चे को अपने गोद में लिया और उसे चुप कराने की कोशिश की। आश्चर्य की बात यह है कि जब स्टीवर्ड ने बच्चे को अपनी गोद में लिया तो वह चुप भी हो गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खुद बच्चे के पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

स्टीवर्ड ने बेटी को कंधे पर लिटाकर घुमाया

स्टीवर्ड ने बेटी को कंधे पर लिटाकर घुमाया

पिता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, एयर इंडिया के स्टाफ का बहुत ही मधुर व्यवहार, जिसकी सराहना होनी चाहिए। जब मेरी बेटी स्टीवर्ड की गोद में जाकर चुप हो गई तो और आराम से उनकी गोद में रही तो यह हमारे लिए आश्चर्य जनक था, स्टीवर्ड का इसके लिए बहुत ही शुक्रिया। बेटी के पिता का नाम जीवन वेंकटेश हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए यह पोस्ट लिखी।

स्टीवर्ड की हो रही तारीफ

स्टीवर्ड की हो रही तारीफ

बच्ची के पिता ने इस वीडियो को तकरीबन एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो के बारे में उन्होंने अपडेट को भी साझा किया। उन्होंने लिखा कि बच्ची को गोद में लेने वाले स्टीवर्ड को मैंने खोज लिया है, उनका नाम नील मैल्कम है। आप सभी लोगों का शुक्रिया जिन लोगों ने इस वीडियो को वायरल किया और उनतक पहुंचाया। इस वीडियो पर दो लाख से अधिक लोगों ने अभी तक अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो की हो रही तारीफ

वीडियो की हो रही तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टीवर्ड बच्चे को अपने कंधे पर लिटाकर विमान के भीतर टहला रहे हैं। अच्छी बात यह है कि बच्ची स्टीवर्ड के कंधे पर बिल्कुल आराम से लेटी है और रो नहीं रही है। जिसे देखना अपने आप में काफी सुकून देता है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा केबिन क्रू के पास हमेशा व्यक्तिगत टच होता है। आपको सैल्यूट, सराहनीय कदम।

टाटा की सेवा की तारीफ

इसके साथ ही जीवन ने अपनी पोस्ट में टाटा की तारीफ की है। जिस तरह से एयर इंडिया के अधिग्रहण के बाद टाटा ने इसमे तब्दीली की है उसकी जीवन ने तारीफ की है। बता दें कि एयर इंडिया की शुरुआत 1932 में टाटा एयरलाइंस सर्विसेज के नाम से हुई थी, यह देश का पहला एयर सर्विस देने वाला विमान था। टाटा ग्रुप ने एक बार फिर से अक्टूबर 2021 में इसे अधिग्रहित कर लिया।

Comments
English summary
When cabin crew gave cabin walk to the passenger's crying baby video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X