• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वैक्‍सीन सर्टिफिकेट पर मोदी की फोटो को लेकर टीएमसी ने जताई आपत्ति, पहुंची चुनाव आयोग

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। इस चुनाव को बंगाल की सत्‍ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच कांटे की टक्‍कर वाला बताया जा रहा है। चुनावों की तरीखों की घोषण से पहले सीएम ममता बनर्जी की टीएमसी के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। जिसके बाद टीएमसी केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमलें कर रही है।

    West Bengal Election: TMC ने EC से की PM Modi की शिकायत, ये है पूरा मामला | वनइंडिया हिंदी

    टीएमसी

    मोदी सरकार को घेरने के लिए अब टीएमसी नेताओं ने कोरोना टीकाकरण में दिए जा रहे सर्टिफिकेट पर छपी मोदी की तस्‍वीर को मुद्दा बनाया है। टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ये ऐतराज जताया है। ब्रायन ने कहा कि बंगाल में चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है ऐसे में प्रधानमंत्री का फोटो लगा कोरोना सर्टिफिकेट देना उचित नहीं है। टीएससी ने आपत्ति जताते हुए इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

    डेरेक ओ ब्रायन ने किया सवाल ये आदर्श चुनाव संहिता का उलंघन नहीं है
    टीएमसी राज्‍यपाल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कोरोना सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो पर अपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से सवाल किया है कि क्या ये चार राज्‍यों और केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा की तरीखों की घोषणा के बाद ये आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है। ब्रायन ने कहा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है लेकिन अभी भी बेशर्मी से कोविड 10 के सर्टिफिकेट में पीएम की फोटो दिखाई जा रही है।

    कोरोना वैक्‍सीन को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र से की थी ये डिमांड

    गौरतलब है कि कोविड वैक्‍सीनेशन डोक्‍यूमेंट्स में नीचे की ओर पीएम मोदी की फोटो है। इससे पहले बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र को पत्र लिखकर बंगाल के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्‍सीन देने की मांग की थी। उन्‍होंने कहा था कि बंगाल में चुनाव है इसलिए यहां की जनता को तुरंत टीका लगवाने की आवश्‍यकता है इसलिए बंगाल को अधिक संख्‍या में टीका उपलब्ध करवाया जाए और बंगाल के नागरिकों को निशुल्‍क टीका दिया जाए।

    8 चरण में चुनावों को लेकर ममता बनर्जी ने लगाया था ये आरोप

    बता दें चुनाव आयोग ने जब चुनावों की तरीखों की घोषणा जब की तब पश्चिम बंगाल में आठ चरणों के चुनाव के ऐलान पर ममता बनर्जी ने आपत्ति जताते हुए आरोप लगाया था कि चुनाव अयोग ने तरीखों की घोषणा भाजपा की सहूलियत के आधार पर की है। मालूम हो कि इस बार बंगाल चुनाव में भाजपा और टीएमसी की सीधी टक्‍टर मानी जा रही है। इस चुनाव में दोनों ही पार्टियां अपना पूरा दम लगा रही हैं।

    ममता बनर्जी को झटका, टीएमसी के तीन काउंसलर और बिधाननगर के मेयर इन काउंसिल बीजेपी में शामिलममता बनर्जी को झटका, टीएमसी के तीन काउंसलर और बिधाननगर के मेयर इन काउंसिल बीजेपी में शामिल

    https://www.filmibeat.com/photos/singer-swagatha-71465.html?src=hi-oiसिंगर स्वगाथा की दिलकश तस्वीरें

    English summary
    West Bengal Election 2021: TMC's objection to Modi's photo on Corona vaccine certificate, Election Commission reached
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X