• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में 'नदी' बनीं सड़कें, झमाझम बारिश के बाद पानी-पानी हुई राजधानी...देखें Video

|

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी शनिवार को हुई भारी बारिश से सड़कों पर कई फुट पानी जमा हो गया। अलग-अलग हिस्सों में जलभराव के चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर जलभराव से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसको देखने पर लगता है कि दिल्ली की सड़कें नदियों में तब्दील हो गई हैं। हालांकि शनिवार को हुई बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत भी मिली है।

    Weather update: भारी बारिश से Delhi-NCR बेहाल, कई इलाकों में जलजमाव | वनइंडिया हिंदी
    सड़कें बनी नदी

    सड़कें बनी नदी

    गौरतलब है कि उत्तर भारत समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है, बीते कई दिनों से दिल्ली में भी जमकर वर्षा हो रही है। कई जगहों पर लोगों के घरों में भी पानी भरने की खबरें भी सामने आई हैं। दिल्ली में राजपथ के करीब कई सकड़ों पर ऐसा माहौल था कि मानों यह सड़कें नहीं नदी हो। साउथ दिल्ली हो या तीन मूर्ति, जहां भी नजर जाती है हर तरफ सिर्फ पानी-पानी ही नजर आता है।

    दिल्ली-NCR में बारिश का अनुमान

    दिल्ली-NCR में बारिश का अनुमान

    मौसम विभाग की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कुछ इलाकों, यूपी के हाथरस, मथुरा, आगरा, शिकोहाबाद, एटा, अलीगढ़, बुलंदशहर और हरियाणा के पानीपत बारिश का अनुमान जाताया है। दूसरी तरफ आईएमडी का कहना है कि उत्तर और मध्य भारत में अभी और बारिश जारी रहेगी। स्काईमेट वेदर के अनुसार, आने वाले 12 से 18 घंटों के दौरान देश के करीब 90 शहरों में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी। उन्होंने आगे कहा कि मुख्य रुप से इसमें दिल्ली एनसीआर और राजस्थान हैं।

    3 दिन के लिए जारी हुआ ALERT

    बता दें कि गत शुक्रवार मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है, विभाग के मुताबिक हिमाचल, उत्तराखंड, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, गोवा, कर्नाटक और तमिलनाडु समेत कई राज्यों में आज और कल भारी बारिश की आशंका है , जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो सकता है तो वहीं राजधानी दिल्ली में आज से लेकर रविवार तक मूसलाधार बारिश की आशंका है।

    जोधपुर : बारिश से बचने के लिए जिसका लिया सहारा वो ही बना मौत का कारण, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Water accumulated on Delhi roads after heavy rains Video Viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X