• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: गर्दन पकड़ने पर पुलिस को दिखाया रौब, बोला- मैं विकास दुबे हूं..., कांस्‍टेबल ने मारा थप्‍पड़ कहा- आवाज नीची रख

|

उज्‍जैन। कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिस वालों की हत्‍या करने वाला मोस्‍ट वांटेड गैंगस्‍टर विकास दुबे को मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको यकीन नहीं होगा कि गिरफ्तारी के बाद भी इस पेशेवर अपराधी की अकड़ कम नहीं हुई और वो शान से फोटो खिंचवा रहा था। उज्‍जैन की महाकाल पुलिस जब उसे पकड़कर गाड़ी में बैठा रही थी, उस वक्‍त भी वो पुलिस को ताव दिखा रहा था। धमकी भरे लहजे में वो कहा रहा था 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला...' । हालांकि इसी दौरान उसका रौब कम करने के लिए एक पुलिस कांस्‍टेबल ने विकास दुबे का मुंह दबाया और एक तमाचा मारा। कांस्‍टेबल ने विकास दुबे से कहा- चुप रह, ज्‍यादा आवाज नीची रख। उसके बाद विकास को गाड़ी के अंदर बैठा दिया।

    Vikas Dubey Arrested :Ujjain के Mahakal Temple से विकास दुबे की गिरफ्तारी | वनइंडिया हिंदी
    गर्दन पकड़कर विकास दुबे को थाने के अंदर ले गई

    गर्दन पकड़कर विकास दुबे को थाने के अंदर ले गई

    गुरुवार सुबह महाकाल मंदिर के गार्ड ने फोन पर विकास दुबे के मंदिर में होने की सूचना दी। जिसके बाद उज्जैन एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए खुद संज्ञान लिया और मौके पर पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया। करीब 4 से 5 पुलिसकर्मियों ने विकास मंदिर से पकड़कर बाहर निकाला और जीप तक लेकर आई। यहां पुलिस ने हथियार होने की आशंका से उसकी तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। इस दौरान भीड़ इकट्ठा होने लगी तो विकास दुबे जिसे देख विकास दुबे ने चिल्लाना शुरू कर दिया। वो चिल्लाते हुए लोगों को अपनी पहचान बता रहा था। लेकिन तभी एक पुलिसकर्मी ने पीछे से उसकी गर्दन पर मारते हुए चुप कर दिया और जीप में ले जाकर बैठा दिया और वहां से उसे थाने ले जाया गया। थाने में पहुंचने के बाद पुलिस ने उसे जीप से उतारा और उसकी गर्दन पकड़कर थाने के अंदर ले गई।

    पुलिस को ये बताया है विकास दुबे ने

    पुलिस को ये बताया है विकास दुबे ने

    सूत्रों के मुताबिक खबर है कि उज्जैन के पुलिस सेंटर में विकास को रखा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। विकास दुबे ने कहा, मैंने सभी साथियों को अलग अलग भागने को कहा था। आगे उसने कहा कि एनकाउंटर के डर से फायरिंग की। इसके अलावा उसने कहा कि चौबेपुर के अलावा कई थानों में मेरे मददगार थे। विकास ने बताया कि एनकाउंटर के बाद पुलिसकर्मियों के शव जलाने के लिए तेल लाए थे। उसने बताया कि शवों को जलाकर सबूत मिटाने की योजना थी। विकास ने बताया कि हमें खबर थी पुलिस सुबह आएगी। पुलिस सुबह की बजाय रात में ही रेड करने आ गई।

    विकास दुबे की मां ने सरकार से जान बख्श देने की गुहार लगाई

    विकास दुबे के पकड़े जाने के बाद उसकी मां ने सरकार से जान बख्श देने की गुहार लगाई है। विकास की मां ने बताया कि वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था।

    जम्‍मू-कश्‍मीर: IPS अधिकारी बसंत रथ दुराचार और दुर्व्यवहार के आरोप में सस्‍पेंड

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Watch VIDEO: Gangster Vikas Dubey Was Slapped After He Shouted "I Am Vikas Dubey" Post Arrest.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X