• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची थी मौनी रॉय, कार पर गिरा मेट्रो साइट का बड़ा पत्‍थर, बाल-बाल बची जान

|

मुंबई। एक्‍ट्रेस मौनी रॉय हादसे में उस वक्‍त बाल-बाल बच गईं जब उनकी कार पर मुंबई मेट्रो के निर्माणाधीन साइट से बड़ा सा पत्थर गिर गया। हादसे में मौनी रॉय की कार का सन रूफ टूट गया। राहत की खबर ये है कि इस हादसे में मौनी को किसी भी तरह की चोट नहीं आई। हालांकि वो इससे अंदर तक कांप गई हैं और माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्वीटर पर हादसे का वीडियो अपलोड किया है। वीडियो डालकर मौनी ने मुंबई मेट्रो को लताड़ लगाई है। हादसा जुहू सिग्नल के पास का है।

क्‍या लिखा है मौनी रॉय ने ट्वीटर पर

क्‍या लिखा है मौनी रॉय ने ट्वीटर पर

मौनी ने ट्विटर पर अपनी डेमेज कार का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं अपने काम के लिए निकली और जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा सा पत्थर मेरी कार पर गिर गया। कुछ कर नहीं सकती थी लेकिन सोचने में आता है कि क्या होता अगर कोई सड़क पार कर रहा होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए।' वीडियो में आप देखेंगे कि पत्थर गिरने से उनकी कार के सनरूफ में एक बड़ा सा छेद दिखाई देता है। यहां तक कि वह मुंबई मेट्रो बिल्डिंग का ऊंचा टावर भी उन्होंने दिखाया जहां से पत्थर गिरा था।

वर्क फ्रंट पर मौनी रॉय

वर्क फ्रंट पर मौनी रॉय

फिल्मों की बात करें तो मौनी और राजकुमार राव पर्दे पर धमाका करते नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्‍म मेड इन चाइना का नया पोस्‍टर जारी कर दिया गया है। वहीं ट्रेलर भी आज जारी हो गया। इस फिल्‍म को दिनेश विजन के प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से बनाया गया है। फिल्‍म एक असफल गुजराती व्‍यापारी के जीवन पर केंद्रित है। राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, सुमित व्‍यास, गजराज राव और अमायरा दस्‍तूर मुख्‍य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्‍म को दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।

देखें वो VIDEO जिसे देख चिंता में आ गए फैन्‍स

मौनी का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंन्स को उनकी चिंता सताने लगी। उन्होंने मौनी से उनकी सेफ्टी के बारे में पूछा और उन्हें अधिकारियों से संपर्क करने की सलाह दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मुंबई पुलिस से संपर्क करें। आप सही हैं। यह किसी की जान ले सकता था।' एक यूजर ने लिखा, 'आशा है कि आप सुरक्षित हैं! हां, ऐसे कंस्ट्रक्शंस जोन में नेट प्रदान किए जाते हैं, ऐसी कोई व्यवस्था क्यों नहीं है यह एक सवाल है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: Actress Mouni Roy’s car damaged by falling rock at Mumbai Metro site.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X