• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अगली बार विपक्षी नेताओं को विमान के नीचे बांध कर ले जाएं और गिनती के लिए उतार दें: वीके सिंह

|
    Air Strike पर VK Singh का Opposition को करारा जवाब, Hit मारकर अब मच्छर गिनूं क्या ? वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। बालाकोट में भारतीय वायु सेना की ओर से की गई एयर स्ट्राइक में मारे गए अतंकियों की संख्या को लेकर राजनीतिक गतिरोध बना हुआ है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार से पूछा है कि 250-300 या फिर 350 के आंकड़ें कहां से आए? विपक्षी दलों का कहना है कि सरकार क्यों नहीं बताती है कि कितने आतंकी उस एयर स्ट्राइक में मारे गए। वहीं, आतंकियों की संख्या पर जारी खींचतान के बीच विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है।

    'जब बम गिरे तो वहां से देख लें टारगेट'

    'जब बम गिरे तो वहां से देख लें टारगेट'

    जनरल वीके सिंह ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा, 'अगली बार जब भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो सवाल उठातें हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांध के ले जाएं, जब बम गिरे तो वहां से देख लें टारगेट। उसके बाद उनको वहीं पर उतार दें, इसके बाद वो गिन लें और वापस आ जाएं।' 'मच्छरों की गिनती...' वाले ट्वीट पर उन्होंने कहा कि 1000 किलो के बम के विस्फोट के बाद क्या लोग मारे नहीं जाएंगे? यदि मारे गए, तो आप मारे गए लोगों की संख्या का अनुमान लगाते हैं। मैं नहीं जानता कि कौन इसे गिनना चाहता है। यह दुर्भाग्य की बात है।

    ये भी पढ़ें: अब झारखंड के भाजपा अध्यक्ष बोले, एयर स्ट्राइक के बाद प्रदेश की सारी सीटें जीतेगी भाजपा

    'मारे गए लोगों के बारे में अनुमान लगा सकते हैं, कौन गिनती करना चाहता है'

    इसके पहले, हरियाणा के मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज ने ट्वीट कर विरोधी नेताओं पर निशाना साधा था। विज ने ट्वीट किया था, 'अगली बार भारत जब पाकिस्तान में छिपे आतंकवादियों पर बम गिराएं तो महागठबंधन के किसी नेता को नीचे खड़ा कर देना चाहिए ताकि वह लाशें खुद गिन सकें।'

    एयर स्ट्राइक के बाद जारी है सियासत

    एयर स्ट्राइक के बाद जारी है सियासत

    बता दें कि सरकार की ओर से एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों का अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ा नहीं जारी किया है। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए यह दावा किया था कि इस एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं। अमित शाह के इस बयान के बाद अब कई विपक्षी दलों ने सवाल उठाया है कि जब सरकार ने कोई आकंड़ा नहीं दिया और ना ही एयरफोर्स ने कुछ बताया तो अमित शाह को कैसे मालूम हुआ कि कितने आतंकी ढेर हुए।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    VK Singh's Dig At Opposition Over killed terrorists in air strike
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X