• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वीके शशिकला जेल से हुईं रिहा, 4 साल बाद खत्म हुई सजा

|

नई दिल्ली। AIADMK की पूर्व नेता VK Sasikala चार साल के बाद जेल से रिहा हो गई हैं। भ्रष्टाचार मामले में वीके शशिकला बेंगलुरू के परप्पना अग्रहर जेल में बंद थीं, जिनका फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज चल रहा है। चार साल की सजा के बाद कल आखिरकार शशिकला को जेल से आजादी मिल गई शशिकला तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी माना जाती थीं। हालांकि सजा खत्म होने के बाद शशिकला अस्पताल में रहेंगी जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है।

sasikala

बता दें कि शशिकला 20 जनवरी को कोरोना संक्रमण की चपेट में आई थीं, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। शशिकला के अंदर कोरोना के लक्षण आने के बाद उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद गुरुवार को इस बात की पुष्टि हुई कि शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनकरन शशिकला की तबीयत खराब होने के बाद बेंगलुरू उनसे मिलने आए और उन्होंने बताया कि शशिकला की तबीयत स्थिर है।

दिनकरन ने बताया कि मुझे इस बात की जानकारी मिली है कि शशिकला की तबीयत अब स्थिर है। डॉक्टर उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं, उन्हें अच्छा इलाज दिया जा रहा है और उन्हें मॉनिटर किया जा रहा है। सोमवार को दिनकरन ने कहा कि डॉक्टरों की सलाह के बाद ही शशिकला को डिस्चार्ज किए जाने का फैसला लिया जाएगा। बता दें कि शशिकला को 66 करोड़ रुपए के आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति मामले में 2017 में चार साल की जेल हुई थी। शशिकला की भाभी जे इलावरासी और वीएन सुधाकरन को भी इस मामले में दोषी करार दिया गया था।

इसे भी पढ़ें- ट्रैक्टर मार्च हिंसा: अखिलेश यादव ने भाजपा को ठहराया कसूरवार तो मायावती ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VK Sasikala's jail term ends after 4 year in disproportionate assets case.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X