• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वरुण गांधी ने फिर अपनी सरकार पर उठाए सवाल, ओवैसी का वीडियो शेयर कर बोले- बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बेरोजगारी का मुद्दा उठाया, लेकिन इस बार वरुण ने बीजेपी के विरोधी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भाषण शेयर कर सबको चौंका दिया। पार्टी के नेता भी वरुण गांधी की बयानबाजी से असहज स्थिति में आ गए हैं।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 जून: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बेरोजगारी का मुद्दा उठाया, लेकिन इस बार वरुण ने बीजेपी के विरोधी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भाषण शेयर कर सबको चौंका दिया। पार्टी के नेता भी वरुण गांधी की बयानबाजी से असहज स्थिति में आ गए हैं।

Maneka Gandhi

Recommended Video

Varun Gandhi ने Owaisi को क्यों कहा शुक्रिया ? | BJP | Unemployment | वनइंडिया हिंदी | *Politics

वरुण गांधी ने ओवैसी का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वो बेरोजगारी का मु्द्दा उठा रहे हैं। उन्होंने लिखा कि बेरोजगारी आज देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है और पूरे देश के नेताओं को इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहिए। बेरोजगार नौजवानों को न्याय मिलना चाहिए, तभी देश शक्तिशाली बनेगा। मैं आभारी हूं कि रोजगार के ऊपर उठाए गए मेरे सवालों का असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाष में जिक्र किया।

इससे पहले 12 जून को वरुण गांधी ने बीबीसी की एक रिपोर्ट शेयर की थी। जिसमें भारतीय सेना की तैयारी कर रहे युवाओं की कहानी दिखाई गई। उसके साथ वरुण ने लिखा कि देश के लिए कुछ कर गुजरने की हसरत, मगर हमारे युवाओं को सिवाय निराशा के कुछ हाथ नहीं लग रहा। लगभग 1 लाख रिक्त पद होने के बावजूद सेना में भर्तियां नहीं निकल रहीं। हताश युवा जो सीमा पर जा कर देश सेवा करना चाहते हैं, वो अब आत्महत्या करने को मजबूर हैं। क्यों?

पिछले साल से चल रहा ये सिलसिला
दरअसल मोदी सरकार ने वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को अपने मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया था। इसके अलावा पिछले साल बीजेपी की कार्यकारिणी घोषित की गई, जिसमें कई बड़े नाम शामिल थे, लेकिन वरुण और मेनका का नाम गायब रहा। माना जा रहा है कि हाईकमान के इसी फैसले से मेनका और वरुण नाराज हैं, जिस वजह से वो खुद की सरकार पर हमला कर रहे। पिछले साल के अंत में सीएम योगी आदित्यनाथ पीलीभीत गए थे। वहां पर प्रशासन ने एक कार्यक्रम के लिए वरुण गांधी को न्योता भी भेजा। वो जिले में मौजूद थे, लेकिन उन्होंने सीएम के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वो पार्टी छोड़ेंगे या फिर बीजेपी उन्हें निकाल देगी। हालांकि अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है।

Comments
English summary
Varun Gandhi raised issue of unemployment by sharing Owaisi video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X