• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पोस्ट लिखने वाले पत्रकार को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

|

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को एक पत्रकार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है। एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि आरोपी पत्रकार को एफआईआर के आधार पर गिरफ्तार किया गया। यूपी पुलिस ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रशांत कनौजिया ने शेयर किया वीडियो

प्रशांत कनौजिया ने ट्विटर और फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक महिला सीएम ऑफिस के बाहर रिपोर्टरों से बात कर रही थी। इस वीडियों में महिला ने सीएम योगी को शादी का प्रस्ताव भेजने की बात कही थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रशांत कनौजिया ने कैप्शन में लिखा था कि इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी।

सीएम योगी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

सीएम योगी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज राधारमण सिंह के मुताबिक प्रशांत कन्नौजिया नाम के युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। कई जगह से लगातार शिकायतें मिलने लगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े अधिकारी इस मामले में तत्काल हरकत में आए। शुक्रवार रात एसएसपी कलानिधि नैथानी को टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश जारी हुआ। क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा के मुताबिक हजरतगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक विकास कुमार ने तहरीर दी। जिस पर प्रशांत कनौजिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्रशांत को दिल्ली में किया अरेस्ट

प्रशांत को दिल्ली में किया अरेस्ट

न्यूज पोर्टल द वायर से बातचीत करते हुए प्रशांत कनौजिया की पत्नी ने कहा कि यूपी पुलिस ने उन्हें दिल्ली में उनके निवास से गिरफ्तार किया। उनकी गिरफ्तारी के समय वो घर पर ही थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे हजरतगंज पुलिस स्टेशन से हैं और सड़क मार्ग से कनौजिया को लखनऊ ले जा रहे थे। यह स्पष्ट नहीं है कि यूपी पुलिस ने यह गिरफ्तारी क्यों या कैसे की है, जबकि वो दिल्ली के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- अलीगढ़: ढाई साल की बच्ची के हत्या में आरोपी जाहिद की पत्नी गिरफ्तार, उसी के दुपट्टे में लिपटा मिला था शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police arrested a man for sharing facebook post against Yogi Adityanath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X