• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत का करोड़ों का ऑफिस गिराने वाली BMC भरे मुआवजा, अठावले ने राज्यपाल से की मांग

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच की लड़ाई अब पूरी तरह सियासी रंग ले चुकी है। कंगना के मुबंई स्थित आफिस को बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण के तहत की गई तोड़-फोड़ के बाद महाराष्‍ट्र की उद्धव सरकार चारों ओर से घिरती नजर आ रही हैं। महाराष्‍ट्र के राज्यपाल ने बीएमसी की इस कार्रवाई के लिए उद्धव सरकार से नराजगी जतायी है। वहीं शुक्रवार को कंगना के ऑफिस पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ केन्‍द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्‍ट्र राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात की।

अठावले ने राज्यपाल से सामने रखी कंगना की विध्‍वंस संपति के लिए रखी ये मांग

अठावले ने राज्यपाल से सामने रखी कंगना की विध्‍वंस संपति के लिए रखी ये मांग

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्‍ट्र राज्यपाल कोश्‍यारी से मुलाकात के बाद कहा- मैं मुंबई में कंगना रनौत की संपत्ति के विध्वंस के मुद्दे पर आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिला और उनसे मांग की कि उन्हें नुकसान का मुआवजा मिलना चाहिए। जिस तरह से बीएमसी ने उनकी संपत्ति पर तोड़फोड़ की है वह गलत है। उन्‍हें न्याय मिलना चाहिए।

कंगना रनौत को मिला महाराष्‍ट्र राज्यपाल का साथ, उद्धव सरकार के 'बेतुके व्‍यवहार' पर जताई नाराजगी

कंगना रनौत की तुलना इस अभिनेता ने भगत सिंह से की, लिखी ये बात

कंगना के इस आफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए है

कंगना के इस आफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए है

गौरतलब है कि कंगना रनौत द्वारा महाराष्‍ट्र सरकार पर हमला बोलने के चंद के अंदर ही कंगना का मुंबई स्थित आफिस बीएमसी द्वारा बुधवार को ठहा दिया गया था। खबरों के अनुसार बीएमसी ने कंगना के जिस दफ्तर पर कार्रवाई की है, उसकी कीमत करीब 48 करोड़ रुपए है। हालांकि कोर्ट ने कंगना के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ने पर रोक लगा दी थी लेकिन बीएमसी तब तक कंगना के इस आलीशान ऑफिस को तोड़ फोड़ कर तहस नहस कर चुका था। गुरुवार को केंद्रीय मंत्री अठावले ने कंगना के घर पहुंच कर मुलाकात की थी। जिसके बाद आज इस संबंध में अठावले ने इस संबंध में राज्यपाल से मुलाकात की।

बॉलीवुड के वो 12 फिल्‍मी सितारे जो रिया चक्रवर्ती से पहले जा चुके हैं जेल

अठावले ने कंगना से की मुलाकात

अठावले ने कंगना से की मुलाकात

बता दें कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही केन्‍द्रीय मंत्री अठावले ने कहा था "कंगना रनौत बुधवार को जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे। "वहीं गुरुवार को कंगना को जब कंगना अपने आफिस का मुआयना करने के बाद अपने घर पहुंची तो वहां उनसे मुलाकात करने अठावले पहुंचे और दोनों के बीच बीएमसी की कार्रवाई के तहत वार्ता हुई।

कंगना रनौत के पोस्‍टर की चप्‍पलों से पिटाई होने पर, जानें भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा क्या बोले

बीएमसी ने कंगना के आफिस निर्माण में 14 उलंघन बताए

बीएमसी ने कंगना के आफिस निर्माण में 14 उलंघन बताए

मालूम हो कि बृहद मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को कंगना रनौत का आफिस तोड़ने के पीछे 14 उल्लंघन बताए, जिसमें रसोई के लिए चिन्हित स्थान पर शौचालय बनाना और शौचालय के लिए चिन्हित जगह पर दफ्तर सेटअप करना शामिल है। इसके बाद बॉम्‍बे उच्च न्यायालय ने उनका दफ्तर तोड़ने पर रोक लगा दी। अदालत ने कहा कि बीएमसी का कदम घातक और अपमानजनक है। हालांकि, इस मामले में आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी थी, जिसे 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Athawale met Maharashtra Governor demanded compensation for the loss Kangana Ranaut's property in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X