• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्लासरूम में टीचर के सामने ही छात्राओं ने बनाया पैग, स्कूल ने दो को किया निष्कासित

|

अमरावती। आंध्र प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक सरकारी स्कूल से दो लड़कियों को नशे में धुत होने की वजह से निष्कासित कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कक्षा 9 की छात्रा क्लास रूप में ही शराब के साथ पानी मिलाकर पीना शुरू कर दिया जबकि शिक्षक वहां मौजूद थे। इसके बाद पूरे क्लास में शराब की गंध फैल गई। जिसके बाद कथित तौर पर सहपाठियों के साथ छात्रों के असामान्य व्यवहार के कारण उन्हें कथित तौर पर दूर बैठना पड़ा।

two School girls Expelled After Being Caught Drunk In Classroom in Andhra pradesh

घटना के बाद स्कूल के हेडमास्टर बट्टू सुरेश कुमार ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब लड़कियों को स्कूल में नशा करते हुए पकड़ा गया है। वहीं स्कूल से बाहर की गई लड़कियों को लेकर सुरेश कुमार ने कहा कि कि उनके पिता शराब के आदी थे और घर पर ही शराब पीते थे, जिसकी वजह से वो भी शराब पीना सीख गई और जल्दी ही नशे की आदी हो गई। स्कूल के अधिकारियों ने कहा कि लड़कियों की वजह से बाकी छात्रों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा था जिसकी वजह से उन्हें निष्कासित करना पड़ा।

हेडमास्टर से कार्यकर्ताओं ने सवाल किया कि लड़कियों को स्कूल से बाहर निकालने के बजाय उनको काउंसलिंग और नशामुक्ति केंद्र के लिए क्यों नहीं भेजा जा रहा है ताकि उनके जीवन में सुधार हो सके? कार्यकर्ताओं ने कहा कि मादक पदार्थों का सेवन काफी सामान्य बात है युवाओं को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने में मदद करने के लिए उन्हें समझाने की आवश्यकता है, न कि सजा देने की।

21 की उम्र में 103 टैटू के साथ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, मां बाप और परिवार ने छोड़ा साथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two School girls Expelled After Being Caught Drunk In Classroom in Andhra pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X