• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दो राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

|

नई दिल्ली। त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रद्योत बिक्रम किशोर देबबर्मन ने पद से इस्तीफा दे दिया है। प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा के ऐलान के साथ ही देबबर्मन ने पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भ्रष्ट लोगों को पार्टी में बड़े पदों पर शामिल कराया जा रहा है। वो सहज महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए पद छोड़ रहे हैं। उन्होंने ये भी लिखा है कि इस्तीफे के बाद वो सुकून महसूस कर रहे हैं।

Tripura Congress President Pradyot Bikram Kishor Debbarman resign

प्रद्योत ने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा है कि आज दिन की शुरुआत मैं झूठ बोलने वालों और अपराधियों को बिना सुने कर रहा हूं, आज मुझे ये फिक्र नहीं है कि मेरा कौन सा साथी मुझे ही पीठ में छुरा भोंप दे। ना आज आज मुझे गोलबंदी करनी पड़ रही है और ना ही हाई कमान से ये सुनना पड़ रहा है कि कैसे भ्रष्ट लोगों को पार्टी के ऊंचे ऊंचे पदों पर बिठाया जाए।

प्रदयोत बर्मन ने कहा, वे भ्रष्ट और अपराधियों को पार्टी में ऊंचे पदों पर बिठाने को तैयार नहीं थे। इसलिए बहुत कुछ सहना पड़ा। मैं इस सबसे हार गया क्योंकि मैं अकेला था इसलिए इन सब से जीत भी नहीं सकता था। आज मुझे झूठों से बात नहीं करना पड़ा इसे लेकर मैं काफी हल्का महसूस कर रहा हूं।

देबबर्मन को पिछले साल अगस्त में कांग्रेस ने पार्टी की त्रिपुरा ईकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया था। देबबर्मन का परिवार पुराने समय से राजनीति में है और उनका काफी प्रभाव माना जात है। प्रद्योत के पिता किरीट देबबर्मन और मां दोनों ही सांसद रहे हैं।

Howdy Modi: मिलिंद देवड़ा ने PM के लिए किया खास Tweet, जानिए मोदी ने क्या कहा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tripura Congress President Pradyot Bikram Kishor Debbarman resign
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X