• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुड्डू पंडित के 'जूतों से मारने' वाले बयान पर क्या बोले राज बब्बर

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए 11 अप्रैल को पहले चरण के मतदान हुए। वहीं अलग अलग नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला भी थमता नहीं दिख रहा। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश से बसपा के उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के नेता राज बब्बर पर न सिर्फ भद्दी टिप्पणी की बल्की उन्हें धमकी भी दी। अब इसपर राज बब्बर ने जवाब में तंज करते हुए कहा है कि- उनके माता पिता ने उनको नसीहत दी जब वो उनतक नहीं पहुंची तो राजबब्बर की क्या औकात जो उनको कुछ कहे।

 क्या बोले राज बब्बर?

क्या बोले राज बब्बर?

गुड्डू पंडित का बयान खूब चर्चा में आया है। अब इस पर राज बब्बर ने जवाब में तंज करते हुए कहा है कि- उनके माता पिता ने उनको नसीहत दी जब वो उनतक नहीं पहुंची तो राज बब्बर की क्या औकात जो उनको कुछ कहे।

'तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा'

बता दें कि गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी से बसपा के उम्मीदवार हैं। गुड्डू ने भाषा की सारी मर्यादाएं लांघते हुए कहा था कि 'सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा, जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को।' गौरतलब है कि बसपा की सुप्रीमो मायावति पर विवादित बयान के चलते पहले ही 48 घंटों तक कोई जनसभा संबोधत करने को लेकर प्रतिबंध लगा है।

बसपा नेता गुड्डू पंडित की राजबब्बर को खुली धमकी, दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

आजम खान के बयान पर भी हुआ था विवाद

आजम खान के बयान पर भी हुआ था विवाद

इससे पहले भी चुनाव के जोश में कई नेताओं ने भाषा की मर्यादा को तोड़ा है। सपा के उम्मीदवार आजम खान ने भाजपा का जया प्रदा पर इतनी अभद्र टिप्पणी की कि हर जगह उनकी निंदा हो रही है। कई बड़े नेताओं ने उनके इस बयान की आलोचना की है। वहीं आजम खान अपनी सफाई में कह रहे हैं कि मैंने जया प्रदा का नाम नहीं लिया था। मैंने उनका नाम लिया यदि ये कोई साबित कर दे तो मैं खुद लोकसभा चुनाव का नामांकन वापस ले लूंगा।

यह भी पढ़ें- जानिए उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this is how raj babbar responded to the statement of guddu pandit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X