• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोरी कर ट्रेन से भागा चोर, पुलिस ने फ्लाइट लेकर स्टेशन से किया अरेस्ट

|

नई दिल्ली। बेंगलुरु में एक चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल बेंगलुरु में एक व्यवसायी के घर घरेलू नौकर के तौर पर काम करने वाला कुशाल सिंह जल्दी अमीर होने के लालच में अपने मालिक के घर में ही चोरी कर ली। मालिक के घर जेवर चोरी करके भागे चोर ने राजस्थान जाने के लिए ट्रेन पकड़ ली। शिकायत के बाद पुलिस फ्लाइट से अजमेर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

मालिक के घर चोरी कर हुआ फरार

मालिक के घर चोरी कर हुआ फरार

कुशाल ने बेंगलुरु के व्यवसायी महक पीरागल के बासवनगुड़ी स्थित घर पर काम करना शुरू किया था। उसका नाम महक के एक फैमिली फ्रेंड ने ही सुझाया था और दिवाली के दिन से उसने काम करना शुरू किया था। उसी दिन शाम को उन्होंने कुशाल से घर की निगरानी करने को कहा और पूरा परिवार चिकपेट स्थित दुकान में पूजा करने चला गया। लौटने पर उन्होंने देखा कि पूरा घर उलट-पुलट था, सोने-चांदी के आभूषण गायब थे और कुशाल भी फरार था।

पुलिस ने तैयार किया ऐसा प्लान

पुलिस ने तैयार किया ऐसा प्लान

जब पूरा कर महक का परिवार वापस लौटा तो वह घर की हालत देखकर दंग रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को चोरी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने कुशाल की सीडीआर निकलवाई और तलाश शुरू कर दी। पुलिस को सीडीआर से पता चला कि वह रास्ते में है और कहीं जा रहा है। आगे की जांच में पता चला कि उसने अजमेर जाने के लिए ट्रेन पकड़ी है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए नए नया प्लान बनाया है।

स्टेशन पर पुलिस ने धरा चोर को

स्टेशन पर पुलिस ने धरा चोर को

कुशाल को ट्रेन से राजस्थान पहुंचने में तीन दिन लग गए, मगर पुलिस फ्लाइट पकड़कर अजमेर पहुंची और उसके पहुंचने से पहले ही रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया था। अजमेर पहुंचकर उसे रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे वहीं से सीधे बेंगलुरु ले आई। पुलिस ने बताया, 'कुशाल पहली बार बेंगलुरु आया था और उसका कोई क्रिमिनल रेकॉर्ड नहीं रहा है। वह बस जल्दी से अमीर बनना चाहता था और इसके लिए उसने गलत रास्ता चुन लिया।'

ट्राई ने जारी किए मोबाइल पोर्टेबिलिटी के नियम, अब 2 दिन में पोर्ट होगा नंबरट्राई ने जारी किए मोबाइल पोर्टेबिलिटी के नियम, अब 2 दिन में पोर्ट होगा नंबर

English summary
Thief takes train to escape, police take flight to arrest him from Ajmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X