• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: केजरीवाल के मंत्री सतेंद्र जैन के घर में चोरी, नल की टोंटियां गायब

|

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, बदमाश एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी में आम आदमी ही नहीं, मंत्री भी सुरक्षित नहीं हैं। अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मकान में चोरी की घटना सामने आई है। इस घटना की जानकारी मंत्री सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर दी। चोरी की ये वारदात जैन के सरस्वती विहार स्थित उनके घर में हुई है।

6 महीने से बंद पड़ा फ्लैट

6 महीने से बंद पड़ा फ्लैट

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 22 सितंबर की रात पुलिस पीसीआर को सूचना मिली थी कि दिल्ली के सरस्वती विहार के ई-ब्लॉक स्थित एक मकान में चोरी हुई है। इस सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें: पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर दी चोरी की जानकारी

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर दी चोरी की जानकारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर वह घर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बताया गया। पुलिस को दी गई तहरीर में मंत्री की पत्नी ने फ्लैट के पिछले 6 महीने से बंद रहने की जानकारी दी है। तहरीर के अनुसार, उन्हें पड़ोसियों ने घर का मेन खुला देख इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: झारखंड में मॉब लिंचिंग, गोकशी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो जख्‍मी

सत्येंद्र जैन की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज

इसकी जानकारी मिलते ही मंत्री सत्येंद्र जैन का पूरा परिवार सरस्वती विहार के ई-ब्लॉक स्थित घर पर पहुंचा। वहां पहुंचकर घर में दाखिल होने पर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। घर के सदस्य कमरे में सारा सामान अस्त-व्यस्त देखकर सन्न रह गए। सत्येंद्र जैन के घरवालों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि रसोई और शौचालय के नल की टोंटियां चोरी गायब हैं। इसके अलावा कुछ सजावट का सामान भी गायब बताया गया है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है। सत्येंद्र जैन शकुरबस्ती विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
theft at delhi minister Satyendar Jain's house in saraswati vihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X