• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस के साथ चल रही सीटों की खींचतान पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

|

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में कांग्रेस के साथ चल रही सीटों की खींचतान पर बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक-ठाक है। होली के बाद सीट बंटवारे का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि, राज्य में पहले चरण का नामांकन शुरू हो गया है लेकिन महागठबंधन के बीच सीटें का बंटवारा तय नहीं हो पाया है।

Tejashwi Yadav says Mahagathbandhan is intact, seats and constituencies will be announced after Holi

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, महागठबंधन में सारी चीजे ठीक हैं और सभी लोग एक साथ हैं। यहां किसी तरह की दिक्कत नहीं है। हमारा महागठबंधन साथ है, सीटों का ऐलान होली के बाद किया जाएगा। हालांकि उन्होंने ये साफ कर दिया है कि, राजद इस बार होली का त्यौहार नहीं मनाएगा। बता दें कि राजद ने पहले ही कह दिया था कि, इस बार पार्टी पुलवामा हमले के चलते होली नहीं मानाएगी।

इससे पहले इसी मुद्दे पर बोलते हुए लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव ने कहा था कि, , महागठबंधन होली के बाद 22 मार्च को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीट शेयरिंग का ऐलान करेगा। जानकारी के मुताबिक महागठबंधन में आरजेडी 20 और कांग्रेस 9 सीटों पर लड़ने को राजी हो गए हैं। दरभंगा और मधुबनी में से कांग्रेस एक सीट छोड़ने को राजी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक सीट शेयरिंग की बात दरभंगा और मधुबनी सीट को लेकर फंसी थी, जिसे फिलहाल सुलझा लिया गया है। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा को चार सीटें दी गई हैं। इनके अलावा शरद यादव और जीतनराम मांझी की पार्टी को दो-दो सीटें दी गई हैं। साथ ही, मुकेश साहनी की विकासशील इंसान पार्टी भी महागठबंधन की ओर से एक सीट पर लड़ेगी।

बिहार में महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेस टली , 22 मार्च को पटना में होगा सीटों का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejashwi Yadav says Mahagathbandhan is intact, seats and constituencies will be announced after Holi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X