• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया

|

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ बदसलूकी और यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। तनुश्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत दस साल पुराने मामले को लेकर दर्ज कराई गई है। दत्ता का आरोप है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना और आचार्य ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

तनुश्री ने लगाए हैं नाना और आचार्य पर आरोप

तनुश्री ने लगाए हैं नाना और आचार्य पर आरोप

अभिनेत्री तनुश्री ने नाना पाटेकर पर इल्जाम लगाया है कि आज से 10 साल पहले 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना ने उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया था। इसमें गणेश आचार्य ने भी नाना का ही साथ दिया था। तनुश्री का कहना है कि नाना ने मनसे पार्टी के कार्यकर्ताओं को बुलाकर उनकी कार पर हमला करवाया और उनके और पिता को धमकाया भी था। तनुश्री के ये आरोप हाल के समय में एक बार फिर से चर्चा में हैं।

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर पहली बार मीडिया के सामने आए नाना पाटेकर, कही ये बात

नाना ने नकार दिए हैं आरोप

नाना ने नकार दिए हैं आरोप

अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता की ओर से लगाए गए इल्जामों को पूरी तरह से नकार दिया है। शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नाना पाटेकर ने मीडिया के सामने कहा कि ये सब आरोप झूठ हैं। नाना ने कहा, 'मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं। जो झूठ है वो झूठ ही है।' नाना ने आठ अक्टूबर को इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही है।

अन्नू कपूर ने कही थी पुलिस में जाने की बात

अन्नू कपूर ने कही थी पुलिस में जाने की बात

अन्नू कपूर ने हाल ही में तनुश्री के आरोपों पर कहा था कि वो सच्ची हैं तो मीडिया में बात ना कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। वहीं बॉलीवुड के दूसरे लोग भी तनुश्री दत्ता पर बंटे दिख रहे हैं। उनके नाना पाटेकर पर आरोपों के बाद बॉलीवुड जैसे दो खेमों में बंट गया है। एक्ट्रेस को सपोर्ट करने वालों में सबसे पहले स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर थे। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना, परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप ने तनुश्री को सपोर्ट किया था। वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चा, सलमान खान, आमिर खान जैसे सितारों ने इसपर गोलमोल जवाब दिया।

तनुश्री दत्ता पर बोले अन्नू कपूर, 'पुलिस के पास नहीं जाएंगी तो इरादों पर शक होगा'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tanushree Dutta filed complaint againest Nana Patekar and Ganesh Acharya in Oshiwara police station mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X