• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु सीएम ने किया ऐलान- प्रदेश के लोगों को मुफ्त लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

|

बेंगलुरु। कोरोना वैक्‍सीन का अभी ह्यूमन ट्रायल ही चल रहा है लेकिन वैक्‍सीन को लेकर राजनीति आरंभ हो चुकी है। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बिहार के लोगों को फ्री वैक्‍सीन उपलब्ध करवाने का ऐलान किया है वहीं अब तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री ने भी प्रदेश के लोगों को फ्री वैक्‍सीन लगवाने की घोषणा की है।

tamilcm
    Tamil Nadu Election में भी मुद्दा बनेगी Corona Vaccine? E. Palaniswami का वादा | वनइंडिया हिंदी

    तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री पलानीस्‍वामी ने गुरुवार को कहा कि एक बारCOVID19 टीका तैयार हो जाता है तो यह राज्य के सभी लोगों को मुफ्त में प्रदान किया जाएगा। ये ऐलान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने किया। इसका मतलब तमिलनाडु के लोगों को कोरोना वैक्‍सीन बाजार में उपलब्ध हो जाने के बाद उन्‍हें प्रदेश सरकार मुफ्त वैक्‍सीन उपलब्ध करवाएगी।

    कोरोना महामारी से सर्वाधिक प्रभावित राज्‍यों में शामिल है तमिलनाडु

    बता दें देश में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्‍यों में तमिलनाडु राज्‍य भी शामिल है। तमिलनाडु में कोरोना महामारी के शिकार अब तक 10,780 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान समय में तमिलनाडु में 6 लाख 97 हजार 116 केस दर्ज हो चुके हैं। वर्तमान समय में सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या 35,480 है। तमिलनाडु में कोरोना को मात देने वालों की संख्‍या छह लाख 50 हजार 856 है। यानी कि इनते मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीत कर ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में तमिलनाडु में इस महामारी के चलते 39 लोगों की जान गई।

    भाजपा ने बिहार के लोगों के लिए फ्री वैक्‍सीन का कर चुकी है ऐलान

    बता दें गुरुवार (22 अक्टूबर) को भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव, 2020 को ध्‍यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। अपने मैनिफेस्टो में बीजेपी ने कहा है कि अगर उनकी सरकार फिर से बनती है तो वह राज्य में लोगों को मुफ्त कोरोना वायरस वैक्सीन देंगे और अगले पांच वर्षों में 19 लाख भर्तियां निकालेंगे।

    संजय दत्‍त से पहले इन फिल्‍मी सितारों ने भी जीती है कैंसर से जंग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tamil Nadu CM announces- Corona vaccine will be provided free of cost to the people of the state
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X