• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एक्टर अस्पताल में भर्ती

|

मुंबई। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, सब टीवी के बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग एक बार फिर से शुरु हो गई है। शो के किरदार नए एपिसोड्स की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच शो के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आई है। इस धारावाहिक से जुड़े एक कलाकार को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) अस्पताल में भर्ती है।

 अस्पताल में नट्टू काका

अस्पताल में नट्टू काका

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले धनश्याम नायक अस्पताल में भर्ती हैं। गले में परेशानी की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है। उनके गली की सर्जरी होनी है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके गले की गलैंड्स में परेशानी की वजह से उन्हें सर्जरी की नौबत आ गई है।

 गले की सर्जरी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए नट्टू काका

गले की सर्जरी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए नट्टू काका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पिछले कई सालों से जुड़े धनश्याम नायक के गले में गांठ हो गया है, जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी का सुझाव दिया। शो की प्रोडक्शन टीम ने कहा है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे और एक बार फिर से शो में नजर आएंगे।

 शूटिंग की अनुमति मिलने से खुश

शूटिंग की अनुमति मिलने से खुश

लॉकडाउन के बाद शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद तारक मेहता शो के कलाकात सेट पर लौट आए, लेकिन उम्र की वजह से नट्टू काका को शूटिंग की अनुमति नहीं मिली। धनश्याम नाइक ने इसे लेकर नाराजगी भी जताई। धनश्याम पिछले 10 सालों से इस शो से जुड़े हैं। लेकिन जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के कलाकारों को शूटिंग की अनुमति दी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रह गया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरन कहा था कि यह फैसला मेरे लिए नये जन्म जैसा है।

 मेकअप लगाकर मरने की जताई इच्छा

मेकअप लगाकर मरने की जताई इच्छा

नट्टू काका अपने काम के लिए काफी वफादार है और अभिनय में जाते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। उन्होंने कहा था कि मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं। आपको बता दें कि शो में नट्टू काका के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। वो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में 55 सालों से है। बॉलीवुड फिल्म, सीरियल के अलावा उन्होंने 200 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया है।

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर: CGEGIS बेनिफिट टेबल जारी, चेक करें रिटायरमेंट पर कितनी मिलेगी रकम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Fame actor Ghanashyam Nayak aka Nattu Kaka Hospitalized due to Neck Surgery.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X