• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमले के बाद RSS के संगठन ने पीएम को लिखा पत्र, की ये मांग

|

नई दिल्ली। स्वदेशी जागरण मंच ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर चीन की सोशल मीडिया, ई कॉमर्स ऐप और टेलीकॉम औजारों पर पाबंदी लगाने की मांग की है। पुलवामा आतंकी हमले का हवाला देते हुए आरएसएस के सहयोगी संगठन स्वदेशी जागरण मंच ने पत्र में लिखा है कि यह हम सभी भारतीयों की जिम्मेदारी है कि ऐसे देशों को भारत से आर्थिक लाभ लेने से रोके जो आंकियों को बढ़ावा देते हैं और आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने में अपनी मदद करते हैं।

ashwini

स्वदेशी जागरण मंच की ओर से कहा गया है कि वित्त मंत्रालय ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद जो तमाम कदम उठाए हैं उसका हम स्वागत करते हैं, सरकार ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया है, साथ ही पाकिस्तान से आने वाले तमाम उत्पादों पर लगने वाली कस्टम ड्यूटी को बढ़ा दिया है। लेकिन यह हर किसी को पता है कि चीनी सरकार लगातार भारत में होने वाले आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करने की राह में रोड़ा अटकाता है।

स्वदेशी जागरण मंच के ऑल इंडिया कंवीनर अश्विनी महाजन ने कहा कि ऐसे समय में हमारा मानना है कि सरकार को भी ऐसी ही बाधाएं खड़ी करनी चाहिए जिससे कि चीन की कंपनियों को आर्थिक लाभ भारत से नहीं हासिल हो। बता दें कि बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला उस वक्त किया गया था जब सेना 78 वाहनों में सीआरपीएफ के 2500 से अधिक जवानों का दस्ता गुजर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने दस्ते में फिदायीन हमला कर दिया था। इस हमले के बाद देशभर के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है और लोग इस हमले का बदला लेने की बात कर रहे हैं। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है।

इसे भी पढ़ें- बीकानेर: 48 घंटे के भीतर पाकिस्तानी नागरिकों को जिला छोड़ने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swadeshi Jagran Mach writes to PM Narendra Modi to ban Chinese equipments.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X