• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LoC पर मेंढर सेक्टर में दिखी उड़ने वाली संदिग्ध चीज, पता लगाने में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां

|

पुंछ। जम्मू के नगरोटा में जैश के 4 आतंकियों के खात्मे के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। LoC पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर है। इन हालातों के बीच LoC से सटे इलाकों में पाकिस्तान की कुछ गतिविधियां देखने को मिली हैं। ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान भारतीय चौकियों की निगरानी कर रहा है। दरअसल, रविवार तड़के पुंछ के मेंढर सेक्टर में एक उड़ने वाली वस्तु को देखा गया। ड्रोन की तरह दिखने वाली ये चीज भारतीय सीमा में उड़ती हुई देखी गई है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ये ड्रोन ही था या कुछ और। सुरक्षा एजेंसियां इस बात का पता लगाने में जुटी हैं।

Loc


    Jammu Kashmir : LoC पर तनाव के बीच दिखी ड्रोन जैसी उड़ने वाली संदिग्ध चीज | वनइंडिया हिंदी

    शनिवार को नौशेरा सेक्टर में तोड़ा था सीजफायर

    आपको बता दें कि LoC पर पाकिस्तान की बौखलाहट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी आर्मी ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। इस गोलीबार में हमारा एक जवान भी शहीद हो गया था। रक्षा मंत्रालय की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान ने शनिवार शाम 6 बजे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था। इस दौरान गोलीबारी के साथ-साथ मोर्टार भी दागे। इस गोलीबारी में सेना के हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी शहीद हो गए थे।

    नगरोटा में नाकाम हुई थी आतंकी साजिश

    आपको बता दें कि दो दिन पहले जम्मू के नरगोटा में बहुत बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया गया था। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर ट्रक में सवार होकर आए चार आतंकी किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने वाले थे, लेकिन हमारे मुस्तैद जवानों ने चारों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Suspected Flying object spotted near LoC in Mendhar sector
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X