• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

SSR Case: बहन नीतू को थी सुशांत सिंह के इलाज की जानकारी, सामने आई व्हाट्सएप चैट

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद ये दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। दावा किया गया था कि सुशांत इसके बारे में डॉक्टर से इलाज करा रहे थे। अब नई जानकारी सामने आई है कि सुशांत सिंह की बहन नीतू को उनकी बीमारी के बारे में पता था। इसका खुलासा सुशांत की बहन नीतू और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से हुआ है।

इंडिया टुडे ने इस चैट के अपने पास होने का दावा किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली उनकी बीमारी के बारे में पता नहीं होने की बात कह रही थी लेकिन इस चैट के सामने आने के बाद अब नए तथ्य सामने आए हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक ये चैट 26 नवंबर 2019 की बताई गई है।

नीतू और श्रुति के बीच की चैट आई सामने

नीतू और श्रुति के बीच की चैट आई सामने

श्रुति और नीतू सिंह के बीच चैट में जो बातें की गई हैं वो इस तरह हैं।

'हाय, मैं श्रुति, मैं बाहर रहूंगी', श्रुति के इस मैसेज पर नीतू सिंह जवाब देती हैं- 'हाय श्रुति, प्लीज मुझे डॉक्टर का प्रक्रिप्शन भेजो' जिस पर श्रुति जवाब देती हैं 'बस कुछ मिनट दो मैं भेजती हूं'

सुशांत की बहन नीतू आगे लिखती हैं 'मैं ऐसे डॉक्टर से मिलना भी चाहूंगी जो घर पर आ सकता हो'। जवाब में श्रुति लिखती हैं- श्योर।

सामने आई चैट की आखिर में नीतू श्रुति से पूछती हैं 'मुझे बता दो कि वो किस समय आएगा', जिस पर श्रुति जवाब देती है कि 'मैं चेक करके बताती हूं।'

चैट के साथ ही श्रुति ने सुशांत की बहन को डॉक्टर का प्रस्क्रिप्शन भी शेयर किया है। उस पर जो दवाएं लिखी गई हैं उनमें Serta, Clonotril, Oleanz और Qutipin के नाम हैं। इसके साथ ही श्रुति ने नीतू के साथ डॉक्टर सुसैन वॉकर साइकोथेरेपी नाम की कांटैक्ट डिटेल भी शेयर की है।

सुशांत की मौत में अब तक क्या हुआ ?

सुशांत की मौत में अब तक क्या हुआ ?

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मौत हो गई थी। मुंबई पुलिस ने शुरू में इसे आत्महत्या कहा था। 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की मौत को लेकर एफआईआर लिखवाई जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार, श्रुति मोदी और सैम्युअल मिरांडा का नाम था। प्राथमिकी में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को उनके परिवार से अलग करने के साथ ही सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप लगाया था।

    Sushant की Sister और Jija से CBI करेगी पूछताछ, Rhea Chakraborty से हो सकता है सामना |वनइंडिया हिंदी
    सीबीआई कर रही मामले की जांच

    सीबीआई कर रही मामले की जांच

    एफआईआर के सामने आने के बाद जांच में राजनीतिक हस्तक्षेप के आरोप लगने लगे। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई के हवाले कर दी। फिलहाल सीबीआई की विशेष टीम मुंबई पहुंची हुई है जो कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ कर रही है।

    सुशांत की मौत के मामले में नारकोटिक्स विभाग भी लगा हुआ है। विभाग जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रहा है।

    गौरव आर्या ने कहा- मैं सुशांत सिंह से कभी नहीं मिला, रिया से आखिरी मुलाकात साल 2017 की

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sushant singh sister nitu singh knew about treatment whatsapp chat revealed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X