• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर स्‍ट्राइक पर कपिल शर्मा ने इंडियन एयरफोर्स को किया सलाम, कहा- कभी ना भूलने वाला

|

मुंबई। जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमले के बाद से पूरे देश में गुस्‍सा था। मंगलवार (26 फरवरी) सुबह देश ने इसका बदला ले लिया। इंडियन एयरफोर्स ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्‍तान के बालाकोट में एयरस्‍ट्राइक की। 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर बमबारी की और जैश के ठिकानों का तबाह कर दिया। वायुसेना के इस एक्‍शन में 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस एयरस्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी और संतोष का माहौल है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स ने भारत की तरफ से किये गए इस एयरस्ट्राइक की जमकर तारीफ की है। कपिल शर्मा ने भारतीय वायुसेना की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और सलाम किया। आपको बता दें कि गौरतलब है कि इससे पहले वह पुलवामा हमले पर दिए सिद्दधू के विवादित बयान पर समर्थन कर घिर चुके थे।

भारत ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक की और जैसे को तैसा

भारत ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक की और जैसे को तैसा

कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'हमे हमारी भारतीय वायुसेना पर गर्व है, भारत ने फिर सर्जिकल स्ट्राइक की और जैसे को तैसा, कभी ना भूलने वाला और कभी ना छमा करने- सलाम।' बता दें कि इससे पहले सलमान खान, सोनम कपूर, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन सहित कई बॉलीवुड सितारे पाक से लिए इस बदले पर अपनी खुशी ट्विटर के जरिए व्यक्त कर चुके हैं।

सिद्धू ने भी किया एयरफोर्स को सलमा

सिद्धू ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले का बदला ले लिया तो फिर से सिद्धू ने ट्वीट किया है । नवजोत सिद्धू ने लिखा, 'लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है । भारतीय वायु सेना की जय हो @IAF_MCC' सिद्धू के इस ट्वीट पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

पुलवामा अटैक के वक्‍त सिद्धू ने किया था ये ट्वीट, समर्थन कर बुरे फंसे थे कपिल

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले को लेकर कहा था- 'कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।' इसी बयान पर विवाद खड़ा हुआ और दर्शकों ने उन्हें बायकॉट कर दिया । चैनल भी नहीं चाहता था कि किसी विवाद की वजह से शो की टीआरपी पर प्रभाव पड़े इसलिए सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह शो को जज कर रही हैं ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surgical Strike 2: Kapil Sharma salutes IAF, says never forget and never forgive.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X