सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से कहा, बिना शर्त माफी मांगिए

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुलंदशहर गैंगरेप केस मामले में दिए गए विवादित बयान पर आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट में मांफी मांगी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने माना है कि यह माफी बिना शर्त नहीं मांगी गई है।

azam khan

सुना है बहुत जल्दी ही विजय माल्या को भारत रत्न दिया जाएगा: आजम खान

क्या कहा था आजम खान ने

आजम खान गैंगरेप को राजनीतिक साजिश कहा था, उन्होंने कहा था कि इस बात के पीछे राजनीतिक साजिश हो सकती है, हो सकता है कि सरकार को बदनाम करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है।

अगली सुनवाई 15 दिसंबर को 

खान ने कहा था कि वह इस मामले में कोर्ट में अफसोस व्यक्त करेंगे और इसके लिए वह एफिडेविट दाखिल करेंगे। जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि वह इस एफिडेविट को देखेगा कि क्या यह बिना शर्त मांफी का एफिडेविट है या नहीं, जिसके लिए कोर्ट ने 15 दिसंबर की अगली तारीख तय की है।

पिछले महीने कोर्ट ने आजम खान से गैंगरेपर दिए गए बयान पर मांफी मांगने को कहा था, कोर्ट ने कहा था कि सिर्फ मांफी मांगने से मामला खत्म नहीं होगा, बिना शर्त मांफी मांगनी होगी।

क्या कहा कोर्ट ने

सुप्रीम कोर्ट की बेंच जस्टिस दीपक मिश्रा और अमित्वा रॉय ने पिछले महीने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा था कि महिला के सम्मान के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता है। जिसके बाद कोर्ट ने राज्य सरकार को निर्देश दिया था कि नाबालिग रेप पीड़ित को उसके पिता की इच्छा वाले स्कूल में दाखिला दिलाया जाए, कोर्ट ने यह भी कहा था कि एक बार बोला गया शब्द वापस नहीं लिया जा सकता हैा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Supreme court rejects the apology of Azam Khan says its not unconditional. Court says no if and but give unconditional apology.
Please Wait while comments are loading...